मशहूर निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्म “खतरा डेंजरस” की स्टार कास्ट पहुंची दिल्ली

सच्चाई सामने लाना सिनेमा की जिम्मेदारी’- राम गोपाल वर्मा 

मशहूर निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘खतरा डेंजरस’ ये फिल्म हमारे देश की पहली लेस्बियन क्राइम एक्शन ड्रामा फिल्म होगी। लेस्बियन रोमांस को दिखाती इस फिल्म में रोमांटिक सींस की भरमार है। इस फिल्म को इंटीमेसी और एडल्ट कंटेंट की वजह से इसे ए सर्टिफिकेट मिला है।फिल्म में दो लड़कियों की कहानी को दर्शाया गया है, जो एक-दूसरे से बहुत प्यार करती हैं। यह एक एडल्ट फिल्म है, जिसमें किसिंग सीन्स से लेकर बेडरूम रोमांस तक हर तरह के सींस देखने को मिलेंगे। राम गोपाल वर्मा बोल्ड फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

मशहूर निर्देशक राम गोपाल ने कहा कि सिर्फ मनोरंजन करना ही नहीं बल्कि समाज की सर्च्चाइयों को सामने लाना भी सिनेमा की जिम्मेदारी है। अपनी लेस्बियन थ्रिलर फिल्म ’डेजरस’ का ट्रेलर रिलीज करने के लिए राजधानी दिल्ली आए वर्मा ने इस मौके पर कहा कि आज नेशनलिस्टिक व रियलिस्टिक सिनेमा का जिस तरह से दर्शकों द्वारा स्वागत किया जा रहा है वह ना सिर्फ सुखद है बल्कि सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्मों की सफलता का स्कोप भी बढ़ा है। उन्होंने कहा कि सिनेमा में दिखाई जाने वाली घटनाएं और उसमें उठाए जाने वाले विषय समाज के एक वर्ग को असहज कर सकते हैं लेकिन इसका यह कतई मतलब नहीं है कि उन हकीकतों पर पर्दा डाल दिया जाए और उसकी अनदेखी कर दी जाए। उन्होंने विश्वास जताया है कि रियलिस्टिक सिनेमा के मौजूदा दौर में अब विभिन्न विषयों पर फिल्में बनाने के लिए लोग प्रोत्साहित होंगे और दर्शकों को भी इसका लाभ मिलेगा।

देश की इस पहली लेस्बियन फिल्म में साउथ फिल्मों की चर्चित हीरोइन अप्सरा रानी और नैना गांगुली लीड रोल में हैं।यह फिल्म राम गोपाल वर्मा की सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्मों में से एक है, जो कई विवादों के बाद अब आखिरकार आठ अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

getinf.dreamhosters.com

Related posts