मराठी सिनेमा के लिए मील का पत्थर सिद्ध होगी फ़िल्म “वेदात मराठे वीर दौडले सात’ : करण रमानी

अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘वेदात मराठे वीर दौडले सात’ की शूटिंग 6 दिसम्बर से शुरू होगी

कुरैशी प्रोडक्शंस के सीईओ डॉ करण रमानी अपनी नेक्स्ट बिग फ़िल्म “वेदात मराठे वीर दौडले सात’ को लेकर काफी उत्साहित और व्यस्त हैं। अक्षय कुमार स्टारर यह फ़िल्म अगले माह फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है, जिसके लिए प्री प्रोडक्शन का काम जोर शोर से जारी है।

कुरैशी प्रोडक्शंस के सीईओ डॉ करण रमानी कहते हैं कि अगले 15 दिनों तक इस फ़िल्म के तमाम एक्टर्स की ट्रेनिंग और वर्कशॉप होगा। फ़िल्म आदिपुरुष की एक्शन टीम हमारी इस फ़िल्म के लिए काम कर रही है, क्योंकि इस का एक्शन वास्तव में बहुत बड़ा होने वाला है। एक्शन सीन के लिए दो हफ्तों का रिहर्सल हुआ है, घुड़सवारी की ट्रेनिंग भी होगी। लोकेशन्स के लिए रेकी की जा रही है, जल्द ही लोकेशन फाइनल होगी और 6 दिसम्बर 2022 से हम फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

डॉ करण रमानी कहते हैं कि यह फिल्म अगले साल दीवाली 2023 के मौके पर मराठी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। सात बहादुर योद्धाओं की कहानी पर बेस्ड इस फ़िल्म से सुपर स्टार अक्षय कुमार मराठी सिनेमा में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। मराठी सिनेमा के लिए मील का पत्थर सिद्ध होगी ये फ़िल्म “वेदात मराठे वीर दौडले सात’।

बता दें कि जब से अक्षय कुमार स्टारर फ़िल्म “वेदात मराठे वीर दौडले सात’ का मुहूर्त हुआ है, यह फ़िल्म चर्चा में है। कुरैशी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के वसीम कुरैशी द्वारा निर्मित सिनेमा में अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल निभाते नजर आएंगे।

निर्माता वसीम कुरैशी का कहना है कि निर्देशक महेश मांजरेकर इस फ़िल्म पर सात साल से वर्क कर हैं, यह उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है, और हम उनके साथ जुड़कर काफी प्राउड फील कर रहे हैं। यह न केवल अब तक की सबसे भव्य मराठी फिल्म होने वाली है, बल्कि एक साथ कई भाषाओं में रिलीज होगी। इस फ़िल्म के द्वारा देश सहित दुनिया भर के लोग छत्रपति शिवाजी महाराज की महानता के बारे में जानेंगे।”
बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा जय दुधाने, उत्कर्ष शिंदे, विशाल निकम, विराट मडके, हार्दिक जोशी, सत्या, अक्षय, नवाब खान और प्रवीण तारडे जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं।

देहाती डिस्को की सफलता के बाद कुरैशी प्रोडक्शंस की नेक्स्ट फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ बहुत जल्द रिलीज होने जा रही है, जिसमे पुलकित सम्राट और कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ की जोड़ी दिखाई देगी। उनकी म्युज़िक कंपनी “आत्मा म्युज़िक” सबसे पॉपुलर म्युज़िक चैनलों में से एक है।

getinf.dreamhosters.com

Related posts