भोगीलाल ने मानी हार; किये जेठालाल के पैसे वापस

@shahzadahmed

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में जेठालाल को आखिरकार भोगीलाल से छुटकारा मिल गया है

सभी गोकुलधामवासी जेठालाल को ठगने के लिए भोगीलाल को सबक सिखाने का ठान लेते है।भोगीलाल को जमीन बेचने का झूठा लालच देकर उसे गोकुलधाम सोसाइटी में बुलाते है। सभी चीज़े प्लान अनुसार चल ही रही होती है तब बाघा के अचानक घर आने से पूरा प्लान चौपट हो जाता है। भोगीलाल को पता चल जाता है कि जिस घर में वह बैठा है वह घर जेठालाल का ही है और सभी मौजूद लोग उसे फ़साने की कोशिश कर रहे है।

इस बात का ज्ञात होते ही भोगीलाल तुरंत जेठालाल के घर से भागने की कोशिश करता है । वह सभी गोकुलधामवासियों को चालाकी से जेठालाल के घर में लॉक करता है और खुद अपने आदिमों के साथ भाग निकलता है।सभी गोकुलधामवासी जेठालाल के घर लॉक होने के कारण मजबूर हो चुके है।भोगीलाल जेठालाल के घर से बचकर सोसाइटी से निकलने की कोशिश करता है पर इतने में टप्पू सेना भोगीलाल और उसके आदमियों को सोसाइटी गेट पर पकड़ लेती है।भोगीलाल टप्पू सेना की पकड़ से बचकर भाग निकलने की पूरी कोशिश करता है और इसी तरह पुरे सोसाइटी में भगदड़ मच जाती है।पर आख़िरकार सभी सोसाइटी के सदस्य भोगीलाल को घेर लेते है और उसके पास हार मानने के अलावा और कोई विकल्प नहीं बचता।आखिरकार भोगीलाल को जेठालाल के पैसे लौटाने ही पड़ते है।

गोकुलधामवासी भोगीलाल को जेठालाल के सभी पैसे वापस करने के लिए किस तरह मजबूर करते है, यह देखना हास्य और मनोरंजन से भरा हुआ है।

Getmovieinfo.com

#sabtv #show #taarakmehtakaooltahchashmah
#entertainment

Related posts