भिड़े की रिसोर्ट ट्रिप होगी कैंसल

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में आप सभी जानते ही होंगे की गोकुलधामवासियों की सवारी सोसाइटी से रिसोर्ट की ओर रवाना हो चुकी है। गोकुलधामवासी रिसोर्ट जाने के लिए जितने उत्सुक है उससे कई ज़्यादा उत्सुकता दर्शकों में है।कई सारी समस्याओं को पार कर अभी गोकुलधामवासियोंको आखिरकार रिसोर्ट में जाकर रिलैक्स होने का और मौज करने का सुनहरा मौका मिला है।इसी कारण सारे गोकुलधामवासी बहुत ही खुश है और रिसोर्ट पहुँचने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

पर गोकुलधाम सोसाइटी का कोई भी कार्य अगर समस्या मुक्त हो, तो कुछ अधूरा सा लगता है। सोसाइटी के सभी सदस्य दिन भर का लम्बा सफर तय कर रिसोर्ट पहुंचकर चेक इन करने ही वाले होते तब भिड़े को अचानक पता चलता है की वह आईडी प्रूफ घर ही भूल आये है। फिर पोपटलाल अपनी ओर से भिड़े के लिए सिफारिश करते है पर रिसोर्ट वाले नहीं मान रहे है।

कोई पहचान पत्र नहीं होने की वजह से क्या भिड़े को अपनी ट्रिप कैंसल कर फिर से गोकुलधाम लौटना होगा? क्या गोकुलधामवासियों को भिड़े के बिना पार्टी मनानी होगी या सोसाइटी का पुरुष मंडल भिड़े के साथ फिर लौट जायेगा? क्या होगा आगे जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

Related posts