‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ के डिजिटल प्रीमियर से पहले रणबीर कपूर ने शिवा का किरदार करने के पीछे की वजह से उठाया पर्दा!

एस्ट्रावर्स में आपका स्वागत है! प्यार और प्रकाश की शक्ति और अंधेरे के खिलाफ उनकी लड़ाई को देखने का यह दूसरा मौका है। डिज्नी+ हॉटस्टार ने इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर – ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ के डिजिटल प्रीमियर के साथ एक सुपर पावरफुल अस्त्र की ताकत का इस्तेमाल किया है। दर्शक हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में से अपनी पसंदीदा भाषा के चुनाव के साथ बड़े ही आराम  से इस ग्रैंड अनुभव को जी सकते हैं और फिर एंजॉय कर सकते हैं। 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होने वाली इस मैग्नम ओपस का निर्माण स्टार स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है, जिसे अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और लिखा गया हैं।

फिल्म एक विजुअल ट्रीट जिसे अभूतपूर्व ग्राफिक्स द्वारा बढ़ाया गया है जिसने दर्शकों को पूरी तरह से आकर्षित किया है। *रणबीर कपूर ने खुलासा किया कि आखिर किस बात ने उन्हें शिवा को जीवंत करने के लिए राजी किया। उन्होंने कहा,* “जब मैंने पहली बार यह विचार सुना, तो मुझे तुरंत पता चल गया कि इस तरह की परियोजना हमारी इंडस्ट्री और हमारे देश के लिए क्या मायने रख सकती है। ब्रह्मास्त्र भारतीय संस्कृति में गहराई से बसी है, और अयान जिस कल्पना, पैमाने और तकनीक का उपयोग करना चाहते थें – वह अपनी तरह का पहला होने जा रहा था। पूरा पैकेज बेहद रोमांचक था। लेकिन यह कहानी का मूल था – तथ्य यह है कि यह आधुनिक और प्राचीन भारत का अनदेखा कॉम्बिनेशन था, जिसकी जड़ें हमारी संस्कृति और उन विषयों में बसी हैं, जिनके साथ हम बड़े हुए हैं, मुझे पता था कि हमारे दर्शक इससे जुड़ेंगे, जिसने मुझे सबसे ज्यादा अपील की। ”

*फिल्म से अपने पसंदीदा सीक्वेंस को साझा करते हुए, रणबीर कपूर ने खुलासा किया,* “वीएफएक्स और एक्शन से लेकर हमारे गानों के अद्भुत पैमाने तक हर सीक्वेंस की शूटिंग अपने आप में एक अनुभव था – यह कुछ ऐसा था जो मैंने पहले कभी नहीं किया था। यह चुनना मुश्किल होगा, क्योंकि फिल्म पूरी तरह से मेरे और इसमें शामिल सभी लोगों के लिए एक प्रेरणादायक यात्रा रही है।”

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी जैसे कुछ बेहतरीन अभिनेताओं द्वारा इस तरह की विजुअल ट्रीट पहले कभी नहीं देखी गयी है, जिसे इस यूनिवर्स से खूब प्यार और तारीफ मिल है।

अयान मुखर्जी-निर्देशित, ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा एक्सक्लूसिवली  डिज्नी + हॉटस्टार पर देखें, 4 नवंबर से स्ट्रीमिंग शुरू होगी।

getinf.dreamhosters.com

Related posts