बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले पर सुपरस्टार सलमान खान और शहनाज गिल की आंखें हुई नम

वायरल वीडियो में लोगों ने सुपरस्टार सलमान खान की आंखों में आंसू दिखें। सलमान खान अपनी भवनाओं पर काबू नहीं रख सके और सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर अपने आंसू पोछते नजर आए।

बिग बॉस 15′ के फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने शहनाज गिल पहुंचीं। शहनाज एक बार फिर उस मंच पर आईं जहां वो पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला से मिलीं थीं। बिग बॉस का यहीं वो मंच हैं जहां से शहनाज का सफर शुरू हुआ था। स्टेज पर आते ही शहनाज की आंखों में आंसू आ गए, सलमान उनसे पूछते हैं कि क्या हुआ, अपने आंसू पोछते हुए शहजान कहतीं हैं, कि आपको देखकर इमोशनल हो गई। इसके बाद जो हुआ उसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी।आपने शो में कई बार होस्ट को किसी कंटेस्टेंट को डांटने या फिर फेवर करने के लिए ट्रोल किया गया है। पर बिग बॉस के मंच पर सलमान खान का ये रूप लोगों ने पहली बार देखा है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दरअसल, इस बार फिनाले में पिछले सारे सीजंस के विनर को बुलाया गया है। पर सिद्धार्थ शुक्ला के ना होने के चलते उनकी खास दोस्त शहनाज गिल को बुलाया गया है। एक स्पेशल वीडियो के जरिए शहनाज गिल ने सिद्धार्थ की बिग बॉस में पूरी जर्नी दिखाई जाएगी, जिसे देखने वालों की आंखें नम हो रही है।दोनों के बिताए खूबसूरत लम्हें फिर एक बार फिर नेशनल टीवी पर दिखाए जाएंगे।

getinf.dreamhosters.com

#BB15 #BiggBoss15 #ColorsTv #BB15GrandFinale #SalmanKhan #ShehnaazGil #Emotional

Related posts