फिल्म “वो 3 दिन” की स्टार कास्ट ने दिल्ली में किया फिल्म का प्रमोशन

पंचम ने प्रोड्यूस की वो 3 दिन, 30 को होगी रिलीज

बॉलीवुड की मायानगरी ने हर किसी को एक अलग मुकाम दिया है। इस कड़ी में कुछ नया कर दिखाने की कोशिश में एक उम्र बीत जाती है और कुछ दिन रात मेहनत की भट्टी में तपकर नए-नए विचार सामने लाकर एक नई चीज बनाते हैं। पंचम ऐसी ही शख्सियत है। बॉलीवुड में पंचम सिंह एक ऐसा नाम है, एक ऐसे प्रोड्युसर है जो कुछ न कुछ नया करने में यकीन रखते हैं। उनकी आने वाली बहुचर्चित फिल्म “वो 3 दिन” 30 सितंबर को दुनियाभर के तीन हजार थियेटरों में रिलीज होने जा रही है। इससे पहले 2010 में भावनाओं को समझिए एक ऐसी फिल्म थी जिसमें सर्वाधिक कॉमेडियन एक साथ काम कर रहे थे 2021 में पाताल पानी और अब “वो 3 दिन”, पंचम को अलग पहचान देती है। इस फिल्म में एक से बढ़कर एक कलाकार है जो अपने अभिनय के
लिए पहचाने जाते हैं।

संजय मिश्रा, चंदन राय सानियाल, राजेश शर्मा, पूर्वा फराद तथा स्नेहा सिंह “वो 3 दिन” में काम कर रहे हैं। फिल्म का पोस्टर टी सीरिज की और से भूषण कुमार ने लांच किया। ट्रेलर और संगीत जारी हो चुका है। सभी कलाकार दिल्ली में फिल्म की प्रमोशन के लिए पधारे और उन्होंने भी जिस तरह से अपने अनुभव शेयर किये है यह फिल्म की सफलता का आभास दिलाते हैं। संजय मिश्रा, चंदन राय और राजेश शर्मा एक अलग किरदार में नजर आएंगे और लोगों के दिलों पर छा जायेंगे ऐसी पंचम को उम्मीद है। पंचम ने कहानी को छोटे व बड़े शहरों में छोटे तबके की भावनाओं को समझ कर हो “वो 3 दिन” प्रोड्यूस की है।

“वो 3 दिन” एक ऐसी कहानी है जो कदम-कदम पर समाज के सबसे शोषित वर्ग एक रिक्शा चालक के जीवन पर आधारित है। उसे कहाँ से धन मिलता है यह पता चलता है और वह क्या करना चाहता और कौन उसे फंसाता है कदम-कदम पर झंकझोर देने वाली यह कहानी दर्शकों को पसंद आनी चाहिए। फिल्म का संदेश भी इसी में छिपा है लेकिन इसके लिए आपको थियेटर जाना होगा जो सिनेमाघरों में लोगों को बांध कर रखेगा। पंचम सिंह ग्वालियर से जुड़े हैं और इस फिल्म में उन्होंने एक गीत भी लिखा है। अभिनय के तौर पर भी दिखाई देंगे। वह छप्पन एपिसोड का एक सीरियल बना चुके हैं और ग्वालियर से संबंध रखते है जो उनका शहर है। कई अंतराष्ट्रीय फिल्म समारोह में वह देश का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं और इसी फिल्म को लेकर उन्हें काफी उम्मीदें है। हालांकि इसके बाद कुतुबमीनार भी रिलीज को तैयार है।

Related posts