पोपटलाल ने किया भिड़े के सखाराम पर कब्ज़ा

@getmovieinfo

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में दर्शक एक ऎतिहासिक क्षण के गवाह बनाने वाले है। यह एक ज्ञात तथ्य है कि सखाराम भिडे के दिल के बहुत करीब है और दुनिया में किसी भी चीज़ से बढ़कर है।हालांकि उनके जीवन में अब ऐसी स्तिथि आ चुकी है जहा भिड़े को अपना सखाराम पोपटलाल को सौंपना पड़ रहा है। काम खोजने के लिए पोपटलाल की मेहनत और परेशानी को देख, माधवी उन्हें अपने अचार-पापड़ के व्यवसाय में शामिल होने का प्रस्ताव देती है।

पोपटलाल को पता चलता है कि कठिन श्रम उनके बस की बात नहीं है और यह सोचकर पोपटलाल तारक मेहता और जेठालाल के पास जाते है। लेकिन दुर्भाग्य से पोपटलाल को दोनों भी जगहों से कोई मदद नहीं मिल पाती और वह सब्ज़ी बेचने का फैसला करते है। पोपटलाल को हताश देख माधवी उन्हें अपने अचार-पापड़ के व्यवसाय में हाथ बटाने का सुझाव देती है। वह भिड़े की उपस्थिति में पोपटलाल से, वे एक साथ कैसे काम कर सकते हैं इस बारे में चर्चा करती है। भिडे अपने ऑनलाइन ट्यूशन में व्यस्त होने के कारण अचार-पापड़ की डिलीवरी नहीं कर पा रहे है, ऐसे में पोपटलाल माधवीजी की मदद करे तो, सभी के लिए सुविधाजनक हो सकता है| इस विचार से माधवी पोपटलाल को बिज़नेस पार्टनर बना लेती है।

सामान की डिलीवरी के लिए भिडे को अपने प्यारे सखाराम को पोपटलाल को सौंपना पड़ता है। पोपटलाल भिडे को आश्वाशन देते है कि वह सखाराम की अपनी छाते की भांति देखभाल करेंगे।

हम सब जानते है कि पोपटलाल एक ऐसी नौकरी की तलाश में है जिसे वह आसानी से निभा सकते है। कैसे निभाएंगे पोपटलाल अपने नए काम को यह देखना काफी रोमांचक और हास्य से भरपूर होगा। जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

Related posts