पूजा एंटरटेनमेंट की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में खलनायक के किरदार में नजर आएंगे पृथ्वीराज सुकुमारन

पूजा एंटरटेनमेंट की आने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ वास्तव में साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत यह फिल्म अपने एलान के बाद से ही चर्चा में है। जैसा कि दर्शक फिल्म के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक हैं, निर्माताओं ने आखिरकार पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा निभाए जाने वाले रोल का खुलासा कर दिया है जो एक विलेन का है।

बता दें, जब से अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का पहला वीडियो रिलीज़ हुआ था, इसने दर्शकों में फिल्म के बारे में और ज्यादा जानने के लिए एक्साइटमेंट पैदा कर दी थी। जबकि फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ शामिल हैं, अब पृथ्वीराज सुकुमारन के भी टीम में शामिल होने की खबर कन्फर्म हो चुकी हैं।

इस एलान पर बात करते हुए जैकी भगनानी ने कहा, “पृथ्वीराज सुकुमारन का ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के कलाकारों के रूप में होना कमाल  की बात है। एक विरोधी के रूप में उनका होना फिल्म में एक और ज्यादा रोमांच जोड़ता है।”

वहीं निर्देशक अली अब्बास जफर ने आगे कहा, “मैं वास्तव में बेहद प्रतिभाशाली पृथ्वीराज के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। इस एक्शन एंटरटेनर में इस तरह के पावरहाउस परफॉर्मर का होना एक अद्भुत अनुभव होगा।”

ऐसे में जहां दर्शक ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में पहली बार दो दमदार एक्शन हीरो को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं, वहीं फिल्म का कैनवास और भी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि पृथ्वीराज सुकुमारन भी एक खलनायक के रूप में फिल्म के साथ जुड़ चुके हैं और अपनी दमदार एक्टिंग के साथ फिल्म को एक नया अयाम देंगे।

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट अली अब्बास ज़फर द्वारा लिखित और निर्देशित, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास ज़फ़र द्वारा निर्मित, एएजेड फिल्म के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां प्रस्तुत करते हैं।

इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होने की पूरी उम्मीद है।

getinf.dreamhosters.com

Related posts