पीवीआर सिनेमाज़ ने हरियाणा में अपनी 12वीं प्रॉपर्टी लॉन्च करके राज्य में अपना विस्तार किया

पीवीआर ने गुरुग्राम में 4 स्क्रीन की प्रॉपर्टी लॉन्च करके अपना स्क्रीन पोर्टफोलियो बढ़ाया

भारत में सबसे बड़ी और सबसे प्रीमियम फिल्म प्रदर्शनी कंपनी, पीवीआर सिनेमाज़ ने आज गुरुग्राम, हरियाणा में एक नया 4-स्क्रीन मल्टीप्लेक्स, पीवीआर एलन टाउन सेंटर खोलने की घोषणा की। यह नया सिनेमा मौजूदा वित्तवर्ष में 110-125 स्क्रीन खोलने की कंपनी की विस्तार योजनाओं का हिस्सा है। यह हरियाणा के दूसरे सबसे बड़े शहर, गुरुग्राम में पीवीआर की सातवीं प्रॉपर्टी का लॉन्च है।
इस लॉन्च के साथ पीवीआर ने हरियाणा की 12 प्रॉपर्टीज़ में 46 स्क्रीन और उत्तर भारत की 64 प्रॉपर्टीज़ में 282 स्क्रीन के साथ अपनी स्थिति मजबूत कर ली है।

मेन सोहना रोड, सेक्टर 67, गुरुग्राम स्थित इस मल्टीप्लेक्स में 561 दर्शकों के बैठने की क्षमता है। इस सिनेमा में बेहतर सिनेमेटिक अनुभव प्रदान करने के लिए सर्वश्रेष्ठ थिएट्रिकल समाधान, ज्यादा आरामदायक शानदार रिक्लाईनर सीट्स, और एसपी4के लेसर प्रोजेक्टर हैं, जो अल्ट्रा-हाई रिज़ॉल्यूशन, शानदार कलर्स, हाई यूनिफॉर्मिटी, शार्प एवं ब्राईट इमेज प्रदान करते हैं। इसके अलावा, इन ऑडीज़ में डॉल्बी 7.1 ऑडियो और नैक्स्ट जनरेशन की 3डी टेक्नॉलॉजी दर्शकों को फिल्म देखने के अनुभव में डुबो देती है।
इस लॉन्च के बारे में श्री अजय बिजली, चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, पीवीआर लिमिटेड ने कहा, ‘‘हम हरियाणा में अपनी 12वीं प्रॉपर्टी लॉन्च करके उत्साहित हैं। हमें हरियाणा के विकास की कहानी का हिस्सा बनने पर गर्व है, जो भारत में आर्थिक गतिविधि का केंद्र बनता जा रहा है। राज्य में हमारा विस्तार आउट ऑफ होम एंटरटेनमेंट के अनुभव को पूरे देश के जनसमूह तक पहुँचाने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रदर्शन करता है। हमें भारत के मुख्य आईटी और ऑटोमोबाईल केंद्रों में से एक, गुरुग्राम में अपनी पहुँच का विस्तार करने की खुशी है।’’

श्री संजीव कुमार बिजली, ज्वाईंट मैनेजिंग डायरेक्टर, पीवीआर लिमिटेड ने कहा, ‘‘हमें सेक्टर 67 में अपना सिनेमा खोलने की खुशी है। यह गुरुग्राम के सबसे प्रीमियम आवासीय इलाकों में से एक है। गुरुग्राम में बहुत ही योजनाबद्ध तरीके से बने इस क्षेत्र में बेहतरीन इन्फ्रास्ट्रक्चर और अच्छी कनेक्टिविटी है। इसलिए हमें उम्मीद है कि यह सिनेमा दूर-दूर के दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगा। आने वाली बेहतरीन फिल्मों और मूवीप्रेमियों की सिनेमा देखने की बढ़ती इच्छा के साथ हमें विश्वास है कि हमारे दर्शक इस नए सिनेमा में मूवी देखने का शानदार अनुभव बहुत पसंद करेंगे।’’

getmovieinfo.com

Related posts