दिल्ली में हुआ इंडियन आइडल के ऑडिशन का धमाकेदार समापन

दावेदारों का हौसला बढ़ाने ‘दिलवालों की दिल्ली’ में पहुंचे नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया, आदित्य नारायण और

नई दिल्ली, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर जल्द ही शुरू होने जा रहे बहुप्रतीक्षित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल-13 के ऑडिशन रविवार को अपने अंतिम पड़ाव दिल्ली में पहुंचे! त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, गेट नंबर -3 बी, त्यागराज नगर, आईएनए के पास, नई दिल्ली-110003 में ऑडिशन आयोजित किए गए। इस मौके पर दिलवालों की दिल्ली में नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया, आदित्य नारायण और सलमान अली भी मौजूद थे, जिन्होंने महत्वाकांक्षी दावेदारों का हौसला बढ़ाते हुए बढ़िया वक्त गुजारा। इस दौरान स्टेडियम में हुए इन-हाउस कॉन्सर्ट में मशहूर गायकों हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़, सलमान अली और आदित्य नारायण ने परफॉर्म करके प्रतियोगियों को प्रोत्साहित किया। शो का सकारात्मक भविष्य सुनिश्चित करते हुए इस ऑडिशन में 2650 से ज्यादा कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया।

ऑडिशन के बारे में बात करते हुए आदित्य नारायण ने कहा, “इंडियन आइडल 13 अपनी पूरी शान के साथ वापस आ गया है! दिल्ली के अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंचे मल्टी-सिटी ऑडिशन में बड़ी संख्या में प्रतिभागी आए! मुझे कहना होगा कि मैं इस टैलेंट पूल को देखकर वाकई बहुत खुश था, जो अगला दावेदार बनने का सपना लेकर आए थे। मैंने उनके साथ काम करके बहुत अच्छा समय बिताया और अब मुझे जल्द शुरू हो रहे इस शो का बेसब्री से इंतजार है!”

नेहा कक्कड़ को भी दिल्ली के ऑडिशन में उम्मीदवारों का हौसला बढ़ाते हुए देखा गया। इस मौके पर नेहा ने कहा, “इंडियन आइडल एक ऐसा मंच है, जो काबिल लोगों को शोहरत और सफलता देता है। इंडियन आइडल सभी महत्वाकांक्षी गायकों के सपनों को पंख लगाता है और उन्हें बेस्ट देता है। दिल्ली में आज भारी उत्साह से भरी भीड़ को देखकर इंडियन आइडल के नए सीज़न के लिए मेरा उत्साह और बढ़ गया है, जो जल्द ही प्रीमियर के लिए तैयार है और भारत को इसका अगला #दावेदार देगा।”

हिमेश रेशमिया ने कहा, “इतनी बड़ी संख्या में दिल्ली में इतने सारे प्रतिभागियों का आना बेहद खुशी की बात थी। इंडियन आइडल की लोकप्रियता में साल दर साल बढ़ती जा रही है। इंडियन आइडल के सभी पूर्व कंटेस्टेंट्स और विनर्स सलमान अली, पवनदीप राजन, मोहम्मद दानिश आज बहुत अच्छा कर रहे हैं। अब इंडियन आइडल 13 नई प्रतिभाओं को सामने लाकर उन्हें आगे बढ़ाएगा। हमने इस मंच पर सपनों को हकीकत में बदलते देखा है और हमें नए सीज़न से भी बहुत-सी उम्मीदें हैं, जो हमें देश के अगले #दावेदार देगा।”

इंडियन आइडल सीज़न 10 के विजेता सलमान अली कहते हैं, “यह शो मेरे लिए एक इमोशन है और इसने मुझे बहुत कुछ दिया है। नया सीज़न देश को एक नया आइडल देगा और मैं इसके लिए वाकई उत्साहित हूं। आज दिल्ली में कंटेस्टेंट्स को मैदान में देखकर मुझे मेरे ऑडिशन के दिनों की याद आ गई कि यह कितनी अद्भुत यात्रा रही थी। मैंने व्यक्तिगत रूप से कंटेस्टेंट्स से उनकी तैयारियों के बारे में बात की और ये भी जाना कि वे अपनी घबराहट से किस तरह निपट रहे थे।”

इंडियन आइडल एक क्रांतिकारी शो रहा है, जो नई प्रतिभाओं की पहचान करता है, उन्हें एक राष्ट्रीय मंच प्रदान करता है और उन्हें स्टार बनाता है। 2004 में प्रीमियर हुए इस शो ने देश को सलमान अली (सीज़न 10 के विजेता), सनी हिंदुस्तानी (सीज़न 11 के विजेता) और सीज़न 12 के हाल के विजेता पवनदीप राजन जैसी कई अद्भुत आवाजों के साथ देश में हलचल मचा दी। अब यह शो सीज़न 13 के साथ वापस आ गया है!

दिल्ली में प्रतिभागियों की कुल संख्या – 2650 से ज्यादा एंट्रीज़

इंडियन आइडल सीज़न 13, जल्द आ रहा है, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर !!

getinf.dreamhosters.com

Related posts