‘तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी‘ ने लिया तीन साल का लीप; अध्विक महाजन ने डिजाइन किया अपना नया लुक

ज़ी टीवी का फिक्शन शो ‘तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी‘ अपने पहले एपिसोड से ही दो अलग-अलग मिजाज के इंसानों – माही (अमनदीप सिद्धू) और जोगी (अध्विक महाजन) की अनोखी प्रेम कहानी के साथ दशर्कों का मनोरंजन करने में सफल रहा है

इस जोड़ी की शानदार केमिस्ट्री और प्यारी प्रेम कहानी को दशर्कों ने बहुत पसंद किया है। इसके अलावा उनकी कहानी में आ रहे रोमांचक मोड़ भी दशर्कों में भारी दिलचस्पी जगा रहे हैं, खासतौर से जोगी की जिंदगी में अवनीत (अलीशा पनवर) के आने के बाद से कहानी में बड़ा दिलचस्प मोड़ आया है। जहां अवनीत की दखलंदाजी से माही और जोगी के रिश्तों में उथल-पुथल मची, वहीं जोगी भी रॉकस्टार बन गया, जो हमेशा से उसका सपना था। अब यह शो तीन साल का लीप लेने जा रहा है, जिसके बाद जोगी अपने बेफिक्र, मासूम और खुशमिजाज व्यक्तित्व से अलग एक घमंडी और शराबी सिंगर के अवतार में नजर आएगा, जिसे अपने मशहूर और अमीर होने पर बड़ा अभिमान है।

जहां जोगी के व्यक्तित्व में पूरी तरह से बदलाव आ गया है, वहीं उसका हुलिया भी काफी बदल चुका है। अपने रंग-बिरंगे और भड़कीले कपड़ों के बजाय जोगी अब थोड़े प्रभावशाली लुक में नजर आएगा, जहां वो अपनी लग्जरी का दिखावा करता है। उसके सिर पर लगी बीनी कैप से लेकर सारी असेसरीज़ तक, जोगी का नया लुक खुद अध्विक महाजन ने डिजाइन किया है। आम तौर पर यह एक्टर अपने बथर्डे पर भी शूट करते हैं, लेकिन उन्होंने उस दिन काम से छुट्टी ली ताकि वो अपने किरदार के लिए सही कपड़े और असेसरीज़ की शॉपिंग कर सकें।

अपने नए लुक के बारे में बात करते हुए अध्विक ने कहा, ‘‘जोगी में अब वो पहले जैसी मासूमियत और सादगी नहीं रही। यह उसका नया रूप है, जो हमेशा शराब के नशे में धुŸा रहता है और अपनी शानो शौकत का दिखावा करने से भी पीछे नहीं हटता। दूसरे शब्दों में कहा जाए तो वो एक ऐसा सुपरस्टार है, जो गलत दिशा में जा रहा है। हमें महसूस हुआ कि जोगी के इस नए व्यक्तित्व के साथ उसका लुक भी बदलना चाहिए। इसके लिए मैंने कुछ लुक टेस्ट भी दिए, लेकिन किसी भी लुक में वो बात नहीं बन रही थी, जो हमने जोगी के इस रूप के लिए सोच रखा था। कुछ ट्रायल्स के बाद मैंने अपनी टीम से अनुमति लेकर खुद इस लुक पर काम करने का फैसला किया। शुरुआत में तो मैंने कुछ फिल्मों और इस तरह के व्यक्तित्व वाले लोगों से प्रेरणा ली, लेकिन फिर मैंने सोचा कि मैं इसे पूरी तरह रीक्रिएट करके अपना खुद का एक क्रिएटिव टच दूंगा। इस लुक के लिए मैं शॉपिंग करने भी गया और वो भी अपने जन्मदिन पर! मुझे इस मौके पर शूटिंग करना बहुत अच्छा लगता है, लेकिन फिर मैंने अपने किरदार की जरूरतों को पूरा करने के लिए एक दिन की छुट्टी लेने का फैसला किया। इसके अलावा मैंने अपने बाल और दाढ़ी भी ट्रिम किए, ताकि मैं इस लुक को एक परफेक्ट टच दे सकूं। मैं इस लुक से वाकई बहुत खुश था, क्योंकि बस एक साधारण जैकेट, मफलर बीनी और कुछ हल्की-फुल्की असेसरीज के साथ जोगी का यह लुक कुछ इस तरह बदल गया, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था। हमारी टीम बेहद खुश थी और मुझे उम्मीद है कि दशर्कों को भी इसे देखने में मजा आएगा।‘‘

लीप के बाद एक नया अध्याय शुरू होगा, जहां दशर्क देखेंगे कि जोगी माही से अलग हो चुका है और एक घमंडी सुपरस्टार बन गया है, जो हर चीज को पैसों से तोलता है। वो एक निराश शराबी बन गया है, जो रॉकस्टार बनने का अपना सपना पूरा करने के बाद भी खुश नहीं है। आखिर वो जिंदगी के इस मुकाम पर कैसे पहुंचा? क्या माही और जोगी फिर कभी एक हो पाएंगे या अवनीत उन दोनों के बीच दीवार बन जाएगी?

जोगी और माही की जिंदगी में आगे क्या होगा? जानने के लिए देखिए ‘तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी‘, हर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे, सिफर् ज़ी टीवी पर!

getmovieinfo

 

 

 

Related posts