‘तेरा यार हूँ मैं’ में राजीव और दलजीत की हो रही है शादी

सोनी सब का पारिवारिक शो ‘तेरा यार हूँ मैं’ अपने हल्के-फुलके और वास्तविक कंटेंट से दर्शकों को रोमांचित कर रहा है

यह शो पिता-बेटे के रिश्ते और बंसल तथा बग्गा के बीच विभिन्न पारिवारिक आयामों पर केंद्रित है। यह शो खुशी भरे दिनों की तरफ आगे बढ़ रहा है क्योंकि राजीव (सुदीप साहिर) और दलजीत (सायंतनी घोष) आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

दलजीत और राजीव की सगाई पर लगी रोक आखिरकार खत्म हो गई है क्योंकि ममता (प्रियाल गौर) को अपनी गलती का एहसास हो गया है और वह यूएस वापस लौट गई है। ममता के जाते ही, बंसल परिवार में दलजीत और राजीव के सपनों की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। काफी सारी मौज-मस्ती होने वाली है क्योंकि दलजीत की उत्साही माँ, गुरमीत बग्गा (विभा छिब्बर) उनकी शादी के लिये लौट आई हैं। वह अपने साथ नये डायनैमिक्‍स और जोश लेकर आ रही हैं।

राजीव और दलजीत के लिये आगे क्या होने वाला है?

गुरमीत बग्गा के रूप में वापसी कर रहीं विभा छिब्बर ने कहा, “तेरा यार हूँ मैं’ के सेट पर वापसी करते हुए बेहद खुशी हो रही है। यह शो हमेशा ही पॉजिटिव दिशा में आगे बढ़ता है, मुझे इसकी यही बात पसंद है। आखिरी बार जब मैं शो पर आई तो दलजीत और राजीव की शादी हो रही थी, कॉन्ट्रैक्ट की वजह से। लेकिन अब वे प्यार की खातिर शादी कर रहे हैं। एक माँ होने के नाते अपने बच्चों को खुशहाल और हंसता-खेलता हुआ देखना बहुत ही खुशी की बात है, इसलिये मैं खुद को इस किरदार से जोड़कर देख पाती हूँ। मुझे गुरमीत का किरदार निभाने में अच्छा लग रहा है, क्योंकि वह जिंदादिल, खुशमिजाज पंजाबी महिला है, वह जितनी मजेदार है उतनी ही सशक्त भी। मेरे आने से काफी सारी चीजें बदल जायेंगी, इसलिये दर्शकों के लिये कहानी में बदलाव देखना और शादी की धूमधाम देखना, मजेदार होने वाला है।”

दलजीत बग्गा का किरदार निभा रहीं, सायंतनी घोष ने कहा, “अपकमिंग एपिसोड्स की शूटिंग करना वाकई बहुत ही मजेदार रहा, क्योंकि राजीव और दलजीत के रिश्ते पर छाये अंधेरे के बाद अब आखिरकार खुशियों की चमक देखने का मौका मिल रहा है। दलजीत के लिये यह सपने के पूरे होने जैसा है, क्योंकि वह हमेशा से ही राजीव से शादी करना चाहती थी और अब सचमुच उसके साथ वह शादी के बंधन में बंधने जा रही है, जोकि प्यार और जीवनभर के साथ से भरा है। दलजीत की माँ भी इस शादी के लिये लौट आई है, इसलिये यह देखना दिलचस्प होगा कि इस शो में रिश्ते किस तरह करवट बदलते हैं। शादी का यह कार्यक्रम बहुत ही मजेदार है, क्योंकि दलजीत की माँ की एंट्री के साथ ढेर सारा रोमांच इसमें आने वाला है। विभा मैम के साथ काम करना हमेशा ही बेहद सम्मान की बात होती है, क्योंकि सेट पर आपको उनसे काफी कुछ सीखने को मिलता है, इसलिये उनके होने से सेट पर और भी बेहतरीन वक्त बीतता है।“

राजीव बंसल का किरदार निभा रहे, सुदीप साहिर ने कहा, “शूटिंग का समय बहुत ही रोमांचक है, क्योंकि आखिरकार यह शो राजीव और दलजीत की शादी के साथ एक अच्छा और खुशहाल मोड़ ले रहा है। यह सबकुछ बहुत सारे संघर्षों और परेशानियों के बाद हुआ है। राजीव और दलजीत, दोनों ने ही अपने रिश्ते को जोड़े रखने के लिये काफी मेहनत की है, लेकिन उन परेशानियों ने उनके प्यार को और मजबूत ही किया है। यह शादी उनके लिये एक प्यारा सा ईनाम है, जितनी भी परेशानियाँ उन्होंने सही हैं। दर्शकों को उनके जीवन का यह नया फेज और हर वो चीज जो यह लाने वाला है, उसे देखने में मजा आयेगा।”

getmovieinfo

 

Related posts