डिज्‍़नी चैनल के शो ‘इमैजिन दैट’ के दूसरे सीजन के होस्‍ट होंगे विशाल मल्‍होत्रा

@shahzadahmed

शो का फॉर्मेट बिलकुल नया होगा और डीआईवाई आर्टिस्‍ट सिमरन होंगे उनके को-होस्‍ट

अपसाइ‍कलिंग और यूटिलिटी थीम पर आधारित डू-ईट-योरसेल्‍फ आर्ट के साथ यह शो पहले की तरह ही अपने नन्‍हें फैन्‍स की क्रिएटिविटी को निखारने के साथ-साथ उन्‍हें प्रेरित करने का काम करेगा

तो अपने डीआईवाई किट के साथ ‘इमैजिन दैट’ के नये सीजन का स्‍वागत करने को तैयार हो जाइये। यह शो बिलकुल नये अवतार में और नये होस्‍ट के साथ 18 अप्रैल को प्रसारित होगा। पहले सीजन की भरपूर सफलता के बाद, डिज्‍़नी चैनल ने अपने भव्‍य शो ‘इमैजिन दैट’ के दूसरे सीजन की घोषणा की थी। इस शो को एक्‍टर विशाल मल्‍होत्रा होस्‍ट करेंगे और दर्शकों के सामने होंगे उनके नए डू-ईट-योरसेल्‍फ (डीआईवाई) आर्टिस्‍ट– सिमरन कुमार पुरी। अपनी क्रिएटिविटी (रचनात्‍मकता) और इमैजिनेशन (कल्‍पनाशीलता) की क्षमता को और भी निखारते हुए यह शो बिलकुल नये रूप में होगा। इसमें अपसाइ‍कलिंग के महत्‍व और उससे जुड़ी खुशी को एक नये अंदाज में पेश करने की कोशिश की गयी है। इस शो का दूसरा सीजन बच्‍चों को पहले सीजन की तरह ही कुछ अलग हटकर सोचने की प्रेरणा देगा और एक नये रूप में उन्‍हें अपनी इमैजिनेशन को और भी बेहतर बनाने के लिये प्रेरित करेगा।

यह शो बच्‍चों का मनोरंजन करने के साथ-साथ उनके क्रिएटिव माइंड को उभारने वाला कंटेंट देने के लिये भी प्रतिबद्ध है। इसके नये सीजन में एक नया इंटरेक्टिव सेट और अलग-अलग थीम पर तैयार किये गये डू-ईट-योरसेल्‍फ क्राफ्ट भी होंगे, जोकि बच्‍चों को अपसाइकलिंग और यूटिलिटी का महत्‍व समझायेंगे। रीसाइकल किये गये मटेरियल से तैयार मेगाटास्टिक आर्ट इंस्‍टॉलेशन से लेकर दो मिनट के आर्ट एंड क्राफ्ट चैलेंज और मैजिकल मिस्‍ट्री बॉक्‍स जैसी चीजें भी होंगी, जोकि हर एपिसोड में पॉप अप होती रहेंगी। इसके दूसरे सीजन में बिलकुल नये और रीपरपस आर्ट होंगे। यह सीजन बच्‍चों तक संपूर्ण रूप में पहुंचने वाला है।

इस शो में डिज्‍़नी के बेहद मशहूर टैलेंट, अभिनेता विशाल मल्‍होत्रा ‘इमैजिन देट’ के होस्‍ट के रूप में वापसी करते नज़र आयेंगे। इसके साथ ही बच्‍चों को सिमरन कुमार पुरी के रूप में नया डीआईवाई आर्टिस्‍ट भी मिलेगा, जिनके पास कमाल की आर्ट स्किल और डीआईवाई की समझ है। यह सीजन अपसाइकलिंग यूटिलिटी को लेकर तैयार किया गया है। अपने तालमेल, ह्यूमर और हाजिरजवाबी से यह जोड़ी इस शो में लेकर आयेगी, ढेर सारा मजा, जोश और एक खुशनुमा माहौल। इसके साथ ही ये दोनों रीपरपज डीआईवाई को अपने रोजमर्रा के जीवन का एक हिस्‍सा बनाने के लिये भी लोगों को प्रोत्‍साहित करेंगे। साथ ही साथ यह सीजन देशभर के डीआईवाई एक्‍सपर्ट को इस शो में सुपरमेकर्स के रूप में अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा।

विशाल मल्‍होत्रा कहते हैं, ‘’डिज्‍़नी मेरे दूसरे घर की तरह है। मैंने डिज्‍़नी के साथ काफी यादगार शोज़ में काम किया है। अब ‘इमैजिन दैट’ के पहले सीजन की इतनी बड़ी सफलता के बाद उसके दूसरे सीजन के होस्‍ट के रूप में वापसी करते हुए बहुत अच्‍छा लग रहा है। मुझे अपने नन्‍हें फैन्‍स के साथ एक बार फिर दोस्‍ती करने का मौका मिलने वाला है। मैं और सिमरन शो के नये फॉर्मेट के साथ दर्शकों को डीआईवाई की एक अलग ही दुनिया में लेकर जायेंगे और उन्‍हें अपनी क्रिएविटी को और निखारने का मौका देंगे।‘’

सिमरन कुमार पुरी कहते हैं, “बचपन से आर्ट मेरे दिल के करीब रहा है। डिज्‍़नी परिवार के साथ जुड़ना और अपने शौक को सामने लाना, ऐसा लगता है जैसे मेरा सपना पूरा हो गया। मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि ‘इमैजिन दैट’ जैसे सफल प्‍लेटफॉर्म के साथ जुड़कर मुझे इतने सारे बच्‍चों के साथ अपनी सबसे पसंदीदा चीज को बेहद ही अर्थपूर्ण तरीके से पेश करने का मौका मिलेगा। इसके साथ खुशी की बात यह है कि मैं विशाल के साथ काम कर रहा हूं, जिनका अपना एक स्‍टाइल है। उन्‍होंने मेरी बहुत मदद की और दर्शकों को यह शो देखकर काफी मजा आने वाला है। दर्शकों के लिये आसान और झटपट बनने वाले डीआईवाई के साथ-साथ थोड़े मुश्किल डीआईवाई पेश करने के लिये बहुत ही उत्‍सुक हूं। मुझे पूरी उम्‍मीद है कि मैं उनकी कल्‍पनाशीलता को और भी प्रेरित कर पाऊंगा।”

Getmovieinfo.com

#disney #show #ImagineThat2
#entertainment

Related posts