चम्पकलाल ने जाना पुरुष मंडल के पार्टी का राज़

तारक मेहता का उल्टा चष्मा में गोकुलधामवासियों के पार्टी में हंगामा मचा हुआ है। अचानक बाघा अजीब सी हरकते करना शुरू करते है। उनकी यह हालत देख एक तरफ महिला मंडल टेंशन में आ जाती है वही दूसरी ओर पुरुष मंडल डर के मारे कुछ छुपाने की कोशिश करते है।पुरुष मंडल की प्रतिक्रिया देखकर चम्पकलाल को दाल में कुछ काला नज़र आने लगता ह।

दरअसल सभी गोकुलधामवासियों की तरह बाघा भी पार्टी में एन्जॉय कर रहे होते है और गलती से मिर्च खा लेते है।उस तीखेपन को कम करने के लिए वह कोल्ड्रिंक की पूरी बोतल पी जाते है। पर वह कोल्ड्रिंक कोई आम कोल्ड्रिंक नहीं है। पुरुष मंडल ने अपनी सीक्रेट पार्टी के तहत उनके लिए यह स्पेशल ड्रिंक की व्यवस्था की हुई है और इसकी खबर किसी को नहीं है। पर उनके इस प्लान में बड़ी गड़बड़ हो जाती है जब बाघा उस स्पेशल ड्रिंक को कोल्ड्रिंक समझकर पी जाते है और उसके बाद अजीब सी हरकते करने लगते है। चम्पकलाल को यह देख पुरुष मंडल पे शक जाता है।

क्या होगा जब चम्पकलाल को पुरुष मंडल के राज़ के बारे में पता चलेगा? क्या जेठालाल और उनके दोस्त बापूजी को सच बता देंगे ? कैसे सुधारेंगे पुरुष मंडल बाघा की बिगड़ी हुई स्तिथि? जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा

Getmovieinfo.com

Related posts