चम्पकलाल और सुंदरलाल सिखाएंगे भोगीलाल को सबक

@getmovieinfo

‘लातों के भूत बातों से नहीं मानते’ ऐसा ही कुछ अनुभव फिलहाल चम्पकलाल और सुंदरलाल महसूस कर रहे है

तारक मेहता का उल्टा चष्मा के आगामी एपिसोड में चम्पकलाल, सुंदरलाल और सोसाइटी के अन्य सदस्योंने तय किया है कि भोगीलाल को उसी के ही विष का स्वाद चखाएँगे

सुंदरलाल भोगीलाल को जमीन की डील पक्की करने गोकुलधाम सोसाइटी में बुलाता है।सुंदरलाल, चम्पकलाल और अन्य गोकुलधामवासी भोगीलाल को बातों में उलझाते है ताकि भोगीलाल एडवांस की रकम जल्दी दे।ऐसा करने से जेठालाल को अपने पैसे वापस मिल जायेंगे।

बातों में चम्पकलाल भोगीलाल को प्यार से, एक जेष्ठ व्यक्ति की तरह, ईमानदारी के राह पर चलने की समझ देते है। चम्पकलाल भोगीलाल से कहते है कि इंसान को हमेशा मेहनत और ईमानदारी से अपनी रोज़ी रोटी कमानी चाहिए। वही दूसरी तरफ सुंदरलाल भोगीलाल के प्रति बहुत सारा ग़ुस्सा दबाये बैठे हुए है।वह भोगीलाल पर इतना क्रोधित हो चुके है कि सुंदरलाल भोगीलाल को एक गधे पर बिठाकर, चप्पलों का हार पहनाकर उनको सबक सिखाना चाहते है। पर उनको गोकुलधामवासियों के प्लान के अनुसार चलना पड़ रहा है।सभी गोकुलधामवासियों ने अब तय कर लिया है कि भोगीलाल को सबक सिखाकर ही रहेंगे।भोगीलाल बहुत ही चालक व्यक्ति है। भोगीलाल को चम्पकलाल की बताई हुई प्रेम की भाषा समझनी ही नहीं है वह तो ज़मीन की डील के अलावा और कुछ सोच नहीं पा रहा है। भोगीलाल को बिलकुल अंदाजा नहीं है कि यह दोनों जेठालाल के रिश्तेदार है।

क्या सफल होंगे चम्पकलाल और सुंदरलाल अपने प्लान में?
क्या वह भोगीलाल को मनाकर उनसे पैसा निकलवा पाएंगे?
सुंदरलाल भोगीलाल पर बहुत गुस्सा है, क्या उनका यह गुस्सा गोकुलधामवासियों के प्लान पर पानी फेर देगा?
भोगीलाल से अपना पैसा वापस लेने का यह आखरी मौका है और इससे जेठालाल का गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स और जमीन दोनों ही बच जायेंगे। क्या होगा आगे, जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

Related posts