ग्रेवोलाइट ने प्रो कबड्डी लीग 2022 के साथ साझेदारी की

भारत में अग्रणी स्पोर्ट्स मैट निर्माताओं में से एक ग्रेवोलाइट प्रो कबड्डी लीग सीज़न 9 के लिए आधिकारिक आपूर्तिकर्ता के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है।

प्रो कबड्डी लीग का 9वां सीजन 7 अक्टूबर, 2022 को शुरू हुआ, जिसमें बारह टीमें भाग ले रही है, जैसे बेंगलुरु बुल्स, पुनेरी पल्टन, जयपुर पिंक पैंथर्स, यूपी योद्धा, यू मुंबा, बंगाल वॉरियर्स, तमिल थलाइवाज, पटना पाइरेट्स, दबंग दिल्ली के.सी., हरियाणा स्टीलर्स, गुजरात जायंट्स, और तेलुगु टाइटन्स।

बुनियादी ढांचे की आवश्यकता कबड्डी को मुकाबला खेल की मांग और एथलीटों की भलाई के रूप में देखते हुए पूरे टूर्नामेंट में ग्रेवोलाइट मैट का उपयोग किया गया है।

ग्रेवोलाइट के निदेशक वैभव सोमानी ने कहा, “हम प्रो कबड्डी लीग 2022 के आधिकारिक आपूर्तिकर्ता बनकर उत्साहित हैं। कबड्डी एक ऐसा खेल रहा है जिसे भारतीय खेल उद्योग में ज्यादा मान्यता नहीं मिली है, लेकिन ऐसे टूर्नामेंटों से खिलाड़ियों को पहचान मिलती है। और बेहतर प्रदर्शन करने की प्रेरणा। हम खिलाड़ियों के स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती की रक्षा के लिए विश्व स्तरीय कबड्डी मैट का निर्माण कर रहे हैं। कभी-कभी जमीन पर इस तरह के लड़ाकू खेल खेलने से एथलीटों को गंभीर चोटें या आजीवन विकलांगता हो सकती है। लेकिन, ग्रेवोलाइट कबड्डी मैट के साथ, उन्हें वांछित कुशन बेस और फ्लोर पैडिंग मिलती है जो एथलीटों को बिना चोट के चाल चलने में मदद करती है।

उन्होंने आगे कहा कि प्रो कबड्डी लीग, जो 7 अक्टूबर, 2022 से शुरू हुई और 17 दिसंबर, 2022 तक चलेगी, एक लंबा टूर्नामेंट है, और उच्च गुणवत्ता वाले अंतर्राष्ट्रीय मैट प्रदान करना हमारी प्राथमिकता है।

getinf.dreamhosters.com

Related posts