‘कुंडली भाग्य‘ में होगी मानसी श्रीवास्तव की एंट्री

ज़ी टीवी का पॉपुलर फिक्शन शो ‘कुंडली भाग्य‘, अपने पहले एपिसोड से ही दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है

इस शो की दिलचस्प कहानी और करण (धीरज धूपर) और प्रीता (श्रद्धा आर्य) जैसे अपने-से लगने वाले किरदारों ने बीते कुछ सालों से दर्शकों को अपनी सीट से बांध रखा है। असल में ‘प्रीरन‘, जैसा कि उन्हें प्यार से बुलाया जाता है, ने अपनी प्यारी केमिस्ट्री और दिल छू लेने वाली लव स्टोरी से सभी का दिल छू लिया है। चाहे सृष्टि हो या समीर, या फिर पृथ्वी, इस शो के बाकी किरदारों ने भी अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। पिछले चार सालों से दर्शकों का ढेर सारा प्यार और तारीफें हासिल करने के बाद ‘कुंडली भाग्य‘ ने हाल ही में 3 महीने का लीप लिया है, जहां करण और प्रीता एक बहुप्रतीक्षित गुड न्यूज़ के साथ एक नए सफर पर आगे बढ़ने तैयार हैं। इसमें करण लुथरा की कॉलेज की दोस्त सोनाक्षी की एंट्री के साथ दर्शकों को एक और सरप्राइज़ मिलेगा।

टेलीविजन एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव के द्वारा निभाया जा रहा सोनाक्षी का किरदार अब अपनी एंट्री से शो में ड्रामा बढ़ाएगी और कहानी में एक नया ट्विस्ट लेकर आएगी।

कुंडली भाग्य में शामिल होने को लेकर उत्साहित मानसी ने कहा, ‘‘सोनाक्षी और करण कॉलेज के दोस्त हैं और दोनों के बीच एक बढि़या रिश्ता है। वो प्रीता की भी अच्छी दोस्त बन जाएगी। असल में इस किरदार के पॉजिटिव शेड के अलावा इसमें अलग-अलग शेड्स भी हैं, जिससे इस किरदार को निभाने में मेरी दिलचस्पी जागी। यह बालाजी के साथ मेरा पहला शो है और इनके साथ शुरुआत करने के लिए इससे बेहतर रोल नहीं हो सकता था। मैं इस शो की शूटिंग शुरू करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं क्योंकि साल 2016 में धीरज के साथ अपना आखिरी शो करने के बाद मैं उसके साथ दोबारा काम करने जा रही थी। मैं एक फोटोशूट के दौरान धीरज और श्रद्धा से मिली और दोनों ने दिल से मेरा स्वागत किया। असल में, मुझे लगता है कि पूरी टीम बहुत स्वीट है। मुझे अपने लुक टेस्ट के दौरान इनमें से कुछ लोगों से मिलने का मौका मिला और अब मैं सभी के साथ शूटिंग शुरू करने को लेकर उत्सुक हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शकों को मेरा यह नया रोल बहुत पसंद आएगा।‘‘

वैसे, हम भी यह देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकते कि सोनाक्षी, करण और प्रीता की जिंदगी में कौन-सा नया मोड़ लाएगी।

Getmovieinfo.com

Related posts