कुंडली भाग्य की स्वाति कपूर ने 2 साल बाद शो से ली विदा

ज़ी टीवी का टॉप रेटेड शो कुंडली भाग्य शुरू से ही अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है

करण (धीरज धूपर) और प्रीता (श्रद्धा आर्य) के जीवन में चल रही हलचल ने निश्चित रूप से दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखा है, खासकर माहिरा इस कहानी में नए-नए मोड़ लेकर आ रही हैं। जब से माहिरा ने लुथरा परिवार में अपनी जगह बनाई है, हर सदस्य के लिए परेशानी का कारण बन रही हैं, खासकर प्रीता के लिए। वास्तव में, माहिरा ने करण और प्रीता की खुशियों में खलल डालने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इतने सालों के बाद भी माहिरा ने प्रीता से गंभीर दुश्मनी पाल रखी है और प्रीता को बर्बाद करने के लिए हर हद पार कर जाती है। दुर्भाग्य से इस बार माहिरा को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है और अब वो लुथरा हाउस और परिवार को छोड़ने जा रही है।

अपने सभी बुरे इरादों के बावजूद, टेलीविजन अभिनेत्री स्वाति कपूर द्वारा अभिनीत माहिरा को उनके प्रशंसकों और दर्शकों से बहुत प्यार मिल रहा है। इस अभिनेत्री ने लगभग 2 साल पहले इस किरदार के साथ अपनी नाटकीय शुरुआत की थी और कुछ ही समय में शो और दर्शकों के दिलों का एक बड़ा हिस्सा बन गई। हालांकि, करण और प्रीता के लिए एक नया सफर शुरू होने के साथ ही यह एक अन्य सफर की समाप्ति का समय है। बेहद भारी मन से स्वाति ने हाल ही में शो की शूटिंग के अपने आखिरी दिन पूरी टीम को अलविदा कहा।

इसे लेकर अपने विचार बताते हुए, स्वाति ने कहा, “माहिरा का सफर बड़ा खूबसूरत रहा है, और मैंने इस 2 साल के सफर के हर हिस्से को पार किया है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि माहिरा जैसा किरदार मेरी जिंदगी का हिस्सा होगा, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि यह रोल मेरी किस्मत में था। मैंने इस किरदार के लिए एक भी लुक टेस्ट या ऑडिशन नहीं दिया और मैं इसमें पूरी तरह से फिट हो गई। इस रोल की सबसे अच्छी बात यह थी कि इसमें सकारात्मक और नकारात्मक दोनों ही अवतार थे। एक किरदार के रूप में माहिरा बहुत संतोषजनक रही है और आखिरी दिन तक मुझे उसका किरदार निभाने में बहुत मजा आया। हालांकि मुझे इस शो को छोड़ने में बहुत दुख हो रहा है, लेकिन क्या पता, माहिरा जल्द ही एक सरप्राइज एंट्री कर सकती है। मुझे कहना होगा कि जब मैंने शो में प्रवेश किया तो पूरी टीम बेहद सहयोगी और गर्मजोशी से भरी थी और मेरे आखिरी दिन तक, वे मेरे साथ बहुत सौहार्दपूर्ण रहे। मेरा इस सेट पर हर व्यक्ति के साथ एक बहुत ही खास रिश्ता है और मैं निश्चित रूप से उन सभी को मिस करूंगी। सबसे महत्वपूर्ण बात जो मैं मिस करूंगी हूं वह है स्क्रिप्ट पर अपना नाम पढ़ना। लेकिन जैसा कि कहते हैं, हर अंत एक और शुरुआत लाता है, और मुझे इतना प्यार देने और मेरे सफर को खास बनाने के लिए मैं दर्शकों की आभारी हूं।”

खैर, हम तो स्वाति उर्फ माहिरा को मिस करेंगे, लेकिन करण और प्रीता शायद ऐसा ना करें, क्योंकि उनके जीवन में एक नया अध्याय सामने आने वाला है। क्या यह नई शुरुआत करण और प्रीता को एक साथ लाएगी या कोई और ट्विस्ट भी आएगा?

Getmovieinfo.com

#zeetv #tvshow #kundalibhagya #actress #swatikapoor

Related posts