एस्केप लाइव में एक कंटेंट मॉडरेटर की भूमिका निभा रहे सिद्धार्थ ने खुलकर की अपने किरदार पर बात

टैलेंटेड एक्टर सिद्धार्थ कई परियोजनाओं का हिस्सा रहे हैं और बेशक उन्होंने आज तक अपने सभी किरदारों को पूरे परफेक्शन के साथ निभाया हैं। लेकिन अब डिज्नी+ हॉटस्टार की आने वाली सीरीज ‘एस्केप लाइव’ में वो एक कंटेंट मॉडरेटर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस तरह का किरदार सिद्धार्थ ने अब तक के अपने करियर में पहले कभी नही निभाया है। ऐसे में  हाल में उन्होंने अपने ऑन स्क्रीन किरदार और अपनी सोच के बारे में सोशल मीडिया पर भी कुछ डीटेल्स साझा की है।

 *सिद्धार्थ ने साझा किया,* “मैं एस्केप लाइव में एक कंटेंट मॉडरेटर की भूमिका निभा रहा हूं। यह एक ऐसा किरदार है जो अपनी महत्वाकांक्षाओं और प्रेरणाओं  के जरिए आपको एस्पेक लाइव की दुनिया में ले जाएगा और उसे देखने में सक्षम बनाएगा। जहां तक ​​आज की दुनिया में सोशल मीडिया का सवाल है, इसके प्रदर्शन के लिए संतुलन बनाना महत्वपूर्ण है। किसी भी चीज की अति बुरी होती है और आज के समय में लोगों को आभासी संतुष्टि की तुलना में ज्यादा रियल बातचीत करने की जरूरत है। इंटरनेट एक ऐसा विश्वास करने योग्य स्थान है जो आपके रियल जीवन को प्रतिबिंबित करता है। एक व्यक्ति को जितना हो सके उतना सावधान रहने की जरूरत है।”

एस्केप लाइव एक काल्पनिक कहानी है, जिसे जया मिश्रा और सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा बेहद खूबसूरती से लिखा गया है। कहानी में कंटेंट क्रिएटर्स का एक समूह है, जिसके अलग-अलग रास्ते हैं, लेकिन लक्ष्य एक है – वो भी वायरल कंटेंट का प्रोड्यूस करना, जो देश में सबसे नए ऐप एस्केप लाइव द्वारा घोषित एक जीवन-बदलती वाली हो। सिद्धार्थ कुमार तिवारी के वन लाइफ स्टूडियोज के तहत निर्मित, 9 -एपिसोडिक वाली सीरीज प्रतिस्पर्धात्मक होने की इंसानी फितरत और सफल होने की उनकी जिज्ञासा अभियान पर जोर देती है। इस सीरीज में बहुत ही टैलेंटेड कलाकारों की कास्ट है, जिसमें सिद्धार्थ, जावेद जाफ़री, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, स्वास्तिका मुखर्जी, प्लबिता बोरठाकुर, वलूचा डी सूजा, ऋत्विक साहोरे, सुमेध मुदगलकर, गीतिका विद्या ओहल्यान, जगजीत संधू, रोहित चंदेल और बाल कलाकार आद्य शर्मा शामिल हैं।

सीरीज का सार उस लंबाई की पड़ताल करता है जब सामग्री निर्माता और तकनीकी दिग्गज अपनी आकांक्षाओं को पाने के लिए यात्रा करने के मन बनाते हैं। भारत के अलग-अलग शहरों में स्थापित, सीरीज ने रीजनल ऑथेंटिसिटी को जोड़ने के लिए हर एक शहर के लिए अलग-अलग संवाद लेखकों का फायदा उठाया है। जैसलमेर में स्थित डांस रानी की कहानी में उनके संवाद विनोद शर्मा द्वारा लिखे गए हैं, जबकि आमचा की पंक्तियों को अमोल सुर्वे ने लिखा है। ठीक उसी तरह से मीनाकुमारी और सुनैना के संवादों के बनारस-आधारित किरदार रणवीर प्रताप सिंह द्वारा लिखे गए हैं, जबकि डार्की और फेस्टिश गर्ल के संवाद जया मिश्रा और सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा लिखे गए हैं।

इस अनोखी सीरीज एस्केप लाइव को देखने के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार में ट्यून इन करें, यह जानने के लिए कि कंटेंट निर्माताओं के सभी ग्लैम के पीछे की सच्चाई क्या है।

getinf.dreamhosters.com

Related posts