जेठालाल इंसानियत चुनेंगे या अपना मुनाफा ?

नट्टू काका, बाघा और जेठालाल के सप्लायर हमेशा उन कि स्मार्ट बिजनेसमैन के रूप में प्रशंसा करते हैं। उनकी व्यावसायिक रणनीति प्रभावशाली है और इसके कारण ही उन्हें रामसन कंपनी के टॉप 10 डीलरों में से एक के रूप में यूएसए की मुफ्त यात्रा पर जाने का मौका मिला था |

जेठालाल दिल के बहुत अच्छे इंसान है जो हमेशा पहचान और अंजान हर किसी की मदद के लिए आगे आते है। लेकिन इस बार वह पूरी तरह से दुविधा में है क्योंकि उसे व्यवसाय और मानवता के बीच में किसी एक का चयन करना है।

जेठालाल की दुकान पर दो ग्राहक दो सौ टीवी का ऑर्डर करने आए हैं। हमेशा की तरह, जेठालाल उन्हें बाजार में सबसे अच्छी कीमत बताता है। लेकिन जब वे बिना किसी सौदेबाजी के कीमत चुकाने के लिए राजी हो जाते हैं, तो जेठालाल बहुत हैरान होता है और इसका कारण पूछता है।

उन्हें पता चलता है कि वे दोनो ये टीवी प्रमुख स्वामी महाराज की 100वीं जन्म जयंती समारोह के अवसर पर दान करने के लिए खरीद रहे हैं।

यह जानने पर क्या जेठालाल अपने ग्राहकों को कुछ और छूट देंगे या इस बल्क ऑर्डर से मिलने वाले अपने भारी भरकम कमीशन को ही देखेंगे? तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखते रहें।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है जो पहले 2008 में प्रसारित हुआ था और अब 3600 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 15 वें वर्ष में है। अपने प्रमुख शो के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड इस शो को यूट्यूब पर मराठी में  ‘गुकुलधामची दुनियादारी’ और तेलुगू में ‘तारक मामा अयो रामा’ को स्ट्रीम करता है। सभी शो असित कुमार मोदी द्वारा लिखे और बनाए गए हैं।

getinf.dreamhosters.com

Related posts