एक्‍टर्स वैभव तत्‍ववादी, अल्‍का अमीन, विनीत कुमार, पंकज झा, आकाश मखीजा, कुमार सौरभ, गरिमा सिंह और इशिता गांगुली नजर आयेंगे ‘निर्मल पाठक की घर वापसी’ में

निर्मल पाठक की घर वापसी’, 27 मई 22 से केवल सोनीलिव पर

सोनीलिव का आगामी ओरिजिनल ‘निर्मल पाठक की घर वापसी’ में घर लौटने की एक ऐसी ही दिल को छूने वाली एक कहानी दिखाई जायेगी।  इस शो की कहानी बिहार के एक छोटे-से कस्‍बे की पृष्‍ठभूमि पर आधारित है और निर्मल पाठक (वैभव तत्‍ववादी) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक युवा उपन्‍यासकार है और 24 साल बाद अपने गृहनगर लौटा है।

यह शो ऐसे कई सवालों के जवाब देता है, जिन्‍हें आज के युवा भागदौड़ भरे शहरी जीवन में  नजरअंदाज कर रहे हैं। आज की दौड़ती-भागती दुनिया में, जहाँ युवाओं को केवल अपनी पहचान बनाना सिखाया जाता है, अपने परिवार की ही उपेक्षा होने लगती है, जो हमें असल में वह बनाता है, जो हम हैं।

आकाश मखीजा इस शो में आतिश पाठक की भूमिका निभा रहे हैं । आकाश ने कहा, “आतिश के लिये उसका परिवार सुरक्षित जगह था और एक तरह से उसका घर भी। उसके भाई की वापसी से उसका परिवार पूरा हो गया है।”

‘निर्मल पाठक की घर वापसी’ के शो रनर नरेन कुमार हैं। इस शो को राहुल पांडे ने लिखा है, और इसके निर्देशक राहुल पांडे और सतीश नायर हैं। नरेन कुमार और महेश कोरादे ने इसे प्रोड्यूस किया है और कायरा कुमार क्रियेशंस इसके क्रिएटर हैं।

देखिये ‘निर्मल पाठक की घर वापसी’, 27 मई से केवल सोनीलिव पर

getinf.dreamhosters.com

Related posts