इंस्पेक्टर चालू पांडे ने किया जेठालाल, तारक मेहता और सोढ़ी को गिरफ्तार

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में जेठालाल और उनके मित्र बड़ी परेशानी में फसने वाले है वह मारपीट करने के आरोप में जेल पहुंच गए है

दरअसल वसूलीदार जब बबिता का फ़ोन लेकर जाते है तब जेठालाल मदद के लिए अपने मित्रों को फ़ोन करते है। सोढ़ी और तारक मेहता जेठालाल की मदद करने और उन वसूलीदारों से बात करने उनके पास पहुंच जाते है। सोढ़ी उन्हें वास्तविक परिस्थिति समझाने की कोशिश कर ही रहे होते है तब अचानक उन्हें जेठालाल का धक्का लग जाता है और वह वसूलीदारों पर गिर जाते है। गोकुलधामवासी जान बूझकर झगड़ा करने आये है यह सोचकर वसूलीदार मारपीट करना शुरू कर देते है। दोनों में इतना बड़ा झगड़ा हो जाता है कि उसकी खबर पुलिस को लग जाती है और वहा पुलिस पहुंच जाती है। पुलिस सबको गिरफ्तार कर लेती है। जेठालाल इंस्पेक्टर चालू पांडे को गोकुलधामवासियों को छोड़ने की बिनती करते है पर पुलिस नहीं मान रहीं।

जेठालाल, तारक मेहता और सोढ़ी उन वसूलीदारों के संग जेल में पहुँच गए है। दूसरी ओर सोसाइटी के किसी सदस्य को इस बात का पता नहीं है कि जेठालाल और उनके मित्रों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है| कैसे निकलेंगे जेठालाल इस उलझन से ? कैसे करेंगे गोकुलधामवासी जेठालाल और उनके मित्रों की मदद यह जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शनिवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर।

getmovieinfo

 

Related posts