असित मोदी जी ने दी गोकुलधामवासियों को अनोखी भेंट

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा के गोकुलधामवासियों को असित मोदी जी से बहुत खास और शानदार भेंट मिल चुकी है

पिछले कुछ दिनों से सभी गोकुलधामवासी असित मोदी जी का सरप्राइज आखिर क्या हो सकता है इस पर अपना अपना अनुमान लगा रहे थे। पर आखिरकार असित मोदी जी ने सरप्राइज के साथ गोकुलधाम सोसाइटी में एंट्री कर दी है।

असित मोदी भेंट स्वरुप  गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों को उनका एनिमेटेड रूप दिखाकर चकित करते है| असित मोदी जी न केवल सभी को उनके एनिमेटेड पात्र दिखाते है बल्कि गोकुलधाम परिवार पर आधारित एक एनिमेटेड शो- तारक मेहता का छोटा चष्मा का भी परिचय करवाते है। सभी सदस्य यह देखकर ख़ुशी से चहक उठते है।

असित मोदी जी कहते है, ” तारक मेहता का छोटा चष्मा उन सभी बच्चों के लिए एक उपहार है जहां वे अपने प्यारे तारक मेहता का उल्टा चश्मा चष्मा के एनिमेटेड पात्रों के साथ गोकुलधाम सोसाइटी की काल्पनिक दुनिया का मज़ा ले सकेंगे और साथ ही पुरे परिवार एक साथ मिलकर इसका मनोरंजन उठा पाएंगे।”

जेठालाल अपनी ख़ुशी व्यक्त करते हुए कहते है, “मैं जेठालाल के एनिमेटेड चरित्र को देखने के लिए बहुत उत्सुक हूँ। मुझे एनिमेटेड सीरीज़ और फिल्में देखना बहुत पसंद है और मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि एक दिन मुझे खुद का एनीमेशन रूपांतर  देखने मिलेगा।

टप्पू सेना भी फुले नहीं समां पा रही है। एनीमेशन की क्रिएटिविटी बच्चो को वैसे ही बहुत भाती है।

गोली का कहना है, “मुझे बचपन से एनिमेटेड फिल्म्स और सीरीज देखना बहुत पसंद है। अब जब मुझे पता चला है कि में खुद एक एनिमेटेड पात्र स्वरुप तारक मेहता का छोटा चष्मा में दिखने वाला हूँ तो मेरी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा है।”

‘तारक मेहता का छोटा चष्मा ’19 अप्रैल 2021 से सोनी ये चैनल पर प्रसारित हो रहा है। इसमे गोकुलधाम सोसाइटी के सभी पात्र एनीमेटेड अवतार में दिखाई देंगे। मूल शो की तरह एनिमेटेड संस्करण भी पारिवारिक मनोरंजन के साथ साथ कॉमेडी और खासकर बच्चों के लिए सीख देने वाला होगा। गोकुलधामवासियों के साथ हसी के ठहाके लगाने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

Related posts