अभिषेक बच्चन ने बताया कि कैसे हिमेश रेशमिया ने ‘बोल बच्चन‘ का टाइटल ट्रैक गाने के लिए अजय देवगन को मनाया था

पिछले महीने ज़ी टीवी अपना सबसे मशहूर और सबसे लंबे समय तक चलने वाला रियलिटी शो सारेगामापा 2021 लेकर आया, जो आज भी देश के संगीतप्रेमियों के दिलों में बसता है। इस वीकेंड इस शो में दशर्कों को एक स्पेशल ट्रीट मिलने वाली है… 

पॉपुलर शो सारेगामापा के आने वाले एपिसोड में हमारे अपने अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचेंगे। शूटिंग के दौरान वे न सिर्फ अपने करियर से जुड़ीं कुछ खूबसूरत यादें ताजा करेंगे, बल्कि इस शो के सभी जजों और कंटेस्टेंट्स के साथ बढ़िया वक्त भी गुजारेंगे। असल में शूटिंग के दौरान अभिषेक बच्चन ने हिमेश रेशमिया से जुड़ा एक अनसुना किस्सा भी सुनाया, जिसने सभी को चैंका दिया!

एक्टर ने बताया कि एक बार वो एक गाना रिकॉर्ड करने हिमेश रेशमिया के स्टूडियो गए थे और वहां यह देखकर हैरान रह गए थे कि इस म्यूज़िक डायरेक्टर ने फिल्म ‘बोल बच्चन‘ के लिए एक गाना गाने के लिए अजय देवगन को मना लिया है।

अभिषेक ने बताया, ‘‘हम सभी जानते हैं कि अजय देवगन कितने गंभीर हैं और उन्हें गाना रिकॉर्ड करने के लिए मनाना वाकई बहुत बड़ी बात है। मुझे अच्छे से याद है, मैं रिकॉडिंर्ग के लिए हिमेश के स्टूडियो गया था, तब मैंने देखा कि वहां अजय उदास चेहरा लिए एक कोने में बैठे थे। मैं उन्हें देखकर हैरान रह गया और मैंने उनसे जाकर पूछा कि वो वहां क्यों बैठे हैं? तो उन्होंने नाराजगी जताते हुए बताया कि हिमेश रेशमिया और रोहित शेट्टी ने उन्हें मेरे साथ गाना रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया है। सोचिए उस वक्त मुझ पर कितना दबाव रहा होगा, जहां मुझे हिमेश रेशमिया के लिए रिकॉर्ड करना था और वो भी अजय देवगन के साथ। मेरे लिए तो यह पूरी तरह पागलपन था, लेकिन मैं हिमेश को बधाई देना चाहूंगा कि वो हम सभी से ये काम करवा पाए।‘‘

जहां अभिषेक के खुलासे आपको चैंका देंगे वहीं थोड़ा इंतजार कीजिए और इन टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स की शानदार परफॉमेंर्स पर मंत्रमुग्ध हो जाने के लिए तैयार हो जाइए। असल में ‘कहे तोसे सजना‘ और ‘तेरे नाम हमने किया है‘ जैसे गानों पर संजना और नीलांजना की दिल छू लेने वाली परफॉमेंर्स को भी आप बिल्कुल मिस नहीं कर सकते।

ऐसे ही कुछ मनमोहक एक्ट्स का मजा लेने के लिए देखिए सारेगामापा, इस शनिवार और रविवार रात 9 बजे, सिफर् ज़ी टीवी पर!

getmovieinfo

 

Related posts