अच्‍छाई और बुराई का होगा अद्भुत मुकाबला, जब साथ टकरायेंगी बालवीर और अलादीन की दुनिया

शहज़ाद अहमद

क्‍या शैतान भी साबित होगा अच्‍छा? किस तरह दो अलग-अलग दुनिया के नायक दुष्‍ट इरादे रखने वाले बेहद खतरनाक खलनायकों तिमनासा और जफ़र से करेंगे मुकाबला
 
सोनी सब के ‘अलादीन:नाम तो सुना होगा’ और ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ एक रोमांचक यात्रा को तैयार हैं, क्‍योंकि भारतीय टेलीविजन के दो जबर्दस्‍त खलनायक दुनिया में सबसे खतरनाक बनने के लिये एक साथ आने वाले हैं। 27 जनवरी से शुरू हो रहे इस सफर में शैतान की एक नई परिभाषा होगी क्‍योंकि सोनी सब ‘अलादीन:नाम तो सुना होगा’ और ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ के बीच एक शानदार क्रॉसओवर दिखाने वाला है। तिमनासा उस तख्‍त को हासिल करने की कोशिश में है- इसके लिये उसे तीन पत्‍थरों की जरूरत है, जोकि भूत, वर्तमान और भविष्‍य को नियंत्रित कर सके। इससे एक जादुई प्रवेशद्वार तैयार होता है। यह प्रवेशद्वार भूत को वर्तमान से जोड़ता है और वह सीधे उसे बगदाद पहुंचा देता है, जहां उसकी मुलाकात जफ़र से होती है। जहां जफ़र सत्‍ता के लिये अलादीन के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ रहा है। चीजें बहुत ही खतरनाक मोड़ ले लेती है, जब जफ़र और तिमनासा अपनी शैतानी सेना तैयार करने के लिये एक साथ मिल जाते हैं। ये दोनों मिलकर दुनिया में सबसे ज्‍यादा शक्तिशाली होने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ- सुपरहीरो बालवीर और अलादीन, अपने रास्‍ते में आयी चुनौतियों से लड़ने की तैयारी कर रहे हैं और दुनिया को बचाने के अनोखे तरीके ढूंढ रहे हैं। ‘दिल से बुलाया-बालवीर और अलादीन आया’, एक नये तरह का युद्ध होने वाला है, क्‍योंकि बगदाद को भारतीय टेलीविजन के सबसे चहेते सुपरहीरो एवं दो बेहद ही शैतानी किरदारों के बीच महायुद्ध देखने का मौका मिलने वाला है।
किसकी जिंदगी खतरे में हैं, अलादीन या बालवीर की ? या अच्‍छाई हमेशा की तरह ही जीत जायेगी?  तिमनासा के पास पहले से ही एक पत्‍थर है, क्‍या वह दो अन्‍य पत्‍थर पाने में कामयाब हो पायेगी या फिर अलादीन और बालवीर की शक्तियां तिमनासा और जफ़र के इरादों को कुचल देंगी? आगामी एपिसोड में काफी सारी चीजें दांव पर लगी हुई हैं, इसमें रोमांचक एक्‍शन और खुलासे होंगे। साथ ही दर्शकों को अच्‍छाई और बुराई के बीच एक बिलकुल ही नये तरह का मुकाबला देखने को मिलेगा?

Getmovieinfo.com

Tags #sabtv #aladin #balveer #entertainmentupdate

Related posts