ज़ी टीवी के ‘अगर तुम ना होते‘ में 6 साल के लीप के बाद कुछ यूं बदल जाएगी नियति और अभिमन्यु की ज़िंदगी

ज़ी टीवी का रोमांटिक ड्रामा ‘अगर तुम ना होते‘ एक यंग नर्स नियति मिश्रा (सिमरन कौर) और अभिमन्यु पांडे (हिमांशु सोनी) की लव स्टोरी है, जिसमें अभिमन्यु एक अमीर और आकर्षक नौजवान हैं, लेकिन वो मानसिक रूप से अस्थिर हैं। जहां इस शो के कॉन्सेप्ट और लीड जोड़ी की परफॉर्मेंस ने सभी को इम्प्रेस कर दिया है, वहीं जल्द ही इस कहानी में कुछ नए मोड़ आएंगे, जिससे ये कहानी और रोमांचक हो जाएगी। इस शो के मेकर्स अब इसमें कुछ खास लेकर आ रहे हैं, जहां यह शो 6 साल का लीप ले रहा है, जिसके बाद अभिमन्यु और नियति की दुनिया ही बदल जाएगी।

हाल के कुछ एपिसोड्स में एक नए किरदार अंगद (रेयांश वीर चड्ढा) को दिखाया गया, जो कहानी में जबर्दस्त मोड़ लेकर आया है। अंगद, मनोरमा (अनिता कुलकर्णी) की नाजायज औलाद है। वो अभिमन्यु (हिमांशु सोनी) और मनोरमा (अनिता कुलकर्णी) की दुनिया में हलचल मचाने और उनकी जिंदगी नर्क बनाने में कोई मौका नहीं छोड़ता है।

इस शो में अपनी जिंदगी की तमाम मुश्किलों का सामना करते हुए अभिमन्यु और नियति ने अपनी खुशियों की खातिर अपने रिश्ते को आगे ले जाने का फैसला किया है। नियति ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया, जिससे पूरा परिवार करीब आ गया है। लेकिन अब आगे जो होगा, उससे दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ जाएगी। अंगद उनकी जिंदगी में हलचल मचाने की कोशिश में जुटा है। वो उनकी बेटी को अगवा कर लेता है और इसका इल्ज़ाम नियति पर लगा देता है। दुर्भाग्य से नियति अंगद की शातिर योजना का शिकार हो जाती है। इससे अभिमन्यु समेत पूरा परिवार हिल जाता है और ऐसे में खुद को निर्दोष साबित करने के लिए नियति को पांडे हाउस छोड़कर जाना पड़ता है।

यह शो अब 6 साल का लीप लेगा, जिसमें एक बिल्कुल अलग कहानी सामने आएगी। इस बीच, दर्शक नियति को एक बिल्कुल नए अवतार में देखेंगे जबकि अभिमन्यु खुश रहने का दिखावा करता है, लेकिन वो अंदर से बड़ा हताश और टूटा हुआ है। दर्शक यह देखकर हैरान रह जाएंगे कि नियति लखनऊ में एक 6 साल की लड़की के साथ रह रही हैं, जिसे उन्होंने गोद लिया है और एक सिंगल मदर के रूप में उसकी परवरिश कर रही हैं। ऐसे में दर्शकों के लिए यह देखना भी काफी दिलचस्प होगा कि यह बच्ची कोई और नहीं, बल्कि नियति की अपनी बेटी है, जो अपने मां-बाप को मिलाने के लिए वापस आई है। लेकिन क्या वो इसमें कामयाब होगी? क्या वो एक बार फिर अभिमन्यु और नियति को एक कर पाएगी?

लीप के बारे में बताते हुए सिमरन कौर कहती हैं, ‘‘मुझे अगर तुम ना होते का महत्वपूर्ण हिस्सा बनने पर गर्व है। मैं इस बात की शुक्रगुज़ार हूं कि मैं नियति के रोल में दर्शकों का मनोरंजन कर पा रही हूं। मैं यह कहना चाहूंगी कि यह लीप वाला सीक्वेंस बड़ा इमोशनल होगा, जो इस शो में कुछ रोमांचक बदलाव लेकर आएगा। यह 6 साल का लीप हमारी जिंदगियों में उथल-पुथल मचा देगा और हमारे फैंस की उत्सुकता भी बढ़ा देगा। इस लीप में हमारे दर्शकों के लिए ढेर सारा रोमांच होगा, क्योंकि अभिमन्यु और नियति की खुशगवार जिंदगी अब पूरी तरह बदलने वाली है। लीप के बाद मुझे अपने किरदार के बिल्कुल नए अवतार को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने का इंतजार रहेगा। मुझे लगता है कि इस शो के आने वाले एपिसोड्स कहानी में नए मोड़ लेकर आएंगे और दर्शकों को उनकी सीट से बांधे रखेंगे।‘‘

जहां इस शो में जबर्दस्त ड्रामा होने वाला है, वहीं ये देखना भी दिलचस्प होगा कि क्या नियति और अभिमन्यु आखिर एक हो पाएंगे? जब अभिमन्यु नियति को एक नए रूप में एक बच्ची की परवरिश करते हुए देखेंगे, तो उनकी क्या प्रतिक्रिया होगी? क्या नियति पांडे परिवार को अंगद से बचा पाएगी?

getmovieinfo.com

Related posts