“सुल्तान ऑफ़ दिल्ली” के निर्देशक मिलन लूथरिया ने संगीतकार अमाल मलिक की कला के प्रति समर्पण और सम्मान  की सराहना की

बहुप्रतीक्षित फिल्म “सुल्तान ऑफ दिल्ली” के सम्मानित निर्देशक मिलन लुथरिया ने हाल ही में प्रसिद्ध संगीतकार अमाल मलिक की उनके अटूट समर्पण और संगीत की कला के प्रति गहन सम्मान के लिए प्रशंसा की है।  सिनेमा की दुनिया में, जहां कलात्मकता और जुनून का मेल है, यह सहयोग रचनात्मकता की शक्ति का एक प्रमाण होने का वादा करता है।

बॉलीवुड में अपने लाजवाब निर्देशन  के लिए जाने वाले मिलन लुथरिया को अमाल मलिक को दिल छू लेने वाली तारीफ़ मिली, जो एक प्रशंसित संगीतकार हैं जो अपनी भावपूर्ण और विचारोत्तेजक संगीत रचनाओं के लिए जाने जाते हैं।  निर्देशक के शब्द उनके अनोखे रचनात्मक तालमेल और मलिक के असाधारण योगदान को रेखांकित करते हैं।  अमाल मलिक ने वेब सीरीज़ का गाना “तुझ पे दिल हार के” तैयार किया है, जिसे श्रेया घोषाल और अरमान मलिक ने गाया है, गाने के बोल कुणाल वर्मा ने लिखे हैं।

निर्देशक मिलन लूथरिया, जिन्होंने अमाल को इस प्रोजेक्ट के लिए चुना, संगीत के प्रति उनके अटूट समर्पण के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की, उन्होंने कहा, “अमाल एक बहुत ही विशेष और अनमोल प्रतिभा है। अपनी कम उम्र के बावजूद, वह संगीत की दुनिया में अपनी कामयाबी से छा रहे हैं।  एक संगीत परिवार, उनके व्यक्तिगत अनुभव उनके काम में प्रतिबिंबित होते हैं। वह म्यूजिक इंडस्ट्री में उतार-चढ़ाव से गुजरे हैं, और उन्होंने फिल्म और लोकप्रिय संगीत के सार की समझ विकसित की है। उनका संगीत एक आंतरिक गहराई को दर्शाता है, जो उनके व्यक्तिगत अनुभव से उत्पन्न होता है।  संगीत के अनुभव और समझ। इससे इस बारे में एक निश्चित स्पष्टता आई है कि सबसे अच्छी और लंबे समय तक चलने वाली धुनें वे हैं जो भारतीय दर्शकों के दिलों के करीब हैं, और सभी उम्र के दर्शकों से जुड़ती हैं। इसमें शामिल तकनीकीताओं के बारे में उनकी जागरूकता के बावजूद  संगीत बनाते समय, अमाल का संगीत अपने सार में सरल है और खूबसूरती से सजाया गया है और विभिन्न तत्वों से घिरा हुआ है।

बातचीत को आगे बढ़ाते हुए मिलन कहते हैं, “एक और गुण जो अमाल को परिभाषित करता है, वह है अच्छा प्रदर्शन करने की उसकी भूख। मैंने उसके साथ एक गाने पर काम किया है, और वह लंबे समय से मेरे साथ काम करना चाहता है। उसकी दृढ़ता, उत्साह और दृढ़ संकल्प  सफल होने के लिए पहले से ही एक गहरा प्रभाव डाला है। मुझे यकीन है कि रातों की नींद हराम होगी और चिंता होगी, लेकिन संगीत के प्रति उनका प्यार उन्हें हमेशा प्रेरित करेगा। मैं इस युवा संगीतकार के साथ सहयोग करके खुश हूं और मुझे यह जोड़ना चाहिए कि मैंने कई प्रतिभाशाली संगीतकारों के साथ काम किया है  फिल्म इंडस्ट्री में, मैंने कभी महसूस नहीं किया कि मुझे आउटपुट में उतनी गुणवत्ता, समर्पण या जुनून नहीं मिल रहा है। यह हमारा एक साथ पहला गाना है।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अमाल दो वेब शो के लिए संगीत, एक फिल्म और कुछ अघोषित प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है।

Getmovieinfo.com

Related posts