सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा ने होम शांति करने के पीछे की बताई वजह, आप भी पढ़ें

वेटरन एक्टर्स सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा दोनों कई परियोजनाओं का हिस्सा रहे हैं और अलग अलग तरह की भूमिकाएं निभाई हैं। वे हर उस प्रोजेक्ट में अपनी अलग छाप छोड़ने के लिए जाने जाते हैं जिसका वे हिस्सा हैं और उन्होंने अपनी वजाहों से किसी भी सीरीज या फिल्म का हिस्सा बनना चुना। डिज़नी+ हॉटस्टार पर उनका अपकमिंग शो ‘होम शांति’ जीवन की प्रस्तुति का एक टुकड़ा है जो सभी के साथ जुड़ जाएगा। यह जानने के लिए पढ़ें कि वे इस प्यारी सीरीज का हिस्सा बनने के लिए क्यों तैयार हुए!

*सुप्रिया पाठक ने कहा,* “जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी, तो मुझे लगा कि यह जीवन का एक दिलचस्प हिस्सा है और मुझे लगा कि मैं इस किरदार के साथ न्याय कर सकती हूं।  मुझे पूरा सेटअप पसंद आया।  मैंने निर्देशक और निर्माताओं के साथ मीटिंग का आनंद लिया।  ऐसा लग रहा था कि हमें इसे बनाने में बहुत मज़ा आएगा ल, इसलिए मुझे लगता है कि यह एक विश्वास से ज्यादा था कि मैं इसे कर पाऊंगी और इसे मज़ेदार और मनोरंजक बना सकूंगी।  यही वजह है कि मैं असल में होम शांति का हिस्सा बनना चाहती थी।”

वहीं, *मनोज पाहवा ने साझा किया कि,* “जब मुझे यह स्क्रिप्ट मिली और मैंने इसे पढ़ा, तो मुझे यह बहुत पसंद आई।  अभी वेब सीरीज का सिनेरियो ज्यादातर अपराध, अंडरवर्ल्ड, गाली-गलौज वाले माफिया के इर्द-गिर्द केंद्रित है।  होम शांति की स्क्रिप्ट पढ़कर मुझे राहत मिली।  यह एक ऐसी वेब सीरीज थी जो पारिवारिक और घरेलू थी जिसका आनंद पूरे परिवार के साथ लिया जा सकता है।  यह एक अच्छी तरह से लिखी गई स्क्रिप्ट थी, जिसमें एक मध्यमवर्गीय परिवार की आकांक्षाओं के इर्द-गिर्द कॉमेडी और भावनाओं का स्पर्श था।  इसने तुरंत मुझे अंदर तक छुआ, जिससे मुझे यह महसूस हुआ कि मैं कुछ ऐसा करने के बजाय इसका हिस्सा बन सकता हूं जिसे पहले से ही बड़ी संख्या में अपनाया जा रहा है। ”

हॉटस्टार स्पेशल प्रस्तुत करता है होम शांति एक हास्य हिंदी अखबार के कॉलमिस्ट उमेश जोशी, उनकी रिटायर्ड सरकारी स्कूल की वाईस-प्रिंसिपल पत्नी सरला जोशी और उनके दो 22 और 16 वर्ष के दो बच्चे जिज्ञासा जोशी और नमन जोशी, जिनके जीवन के इर्द-गिर्द इसकी कहानी घूमती है। इस सीरीज में देहरादून के इस मध्यवर्गीय परिवार की यात्रा को देखने मिलेगा, जो एक आम से लगने वाली प्यारी सी कहानी है, फिर भी उन सभी लोगों के लिए खास है, जो एक दिन अपना खुद का घर बनाना चाहते हैं। होम शांति एक मजेदार कहानी है, जिसमें माता-पिता और भाई-बहनों के बीच के खूबसूरत संबंधों की झलक के साथ, मिलकर मुश्किलों का सामना किस तरह से करने पर आधारित है।

बता दें, इस कहानी लेखक अक्षय अस्थाना, आकांक्षा दुआ, निधि बिष्ट, मयंक पांडे, निखिल सचान और सौरभ खन्ना द्वारा लिखा गया। यह सीरीज 6 मई को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

तो 6 मई को हॉटस्टार स्पेशल्स प्रस्तुत होम शांति में जोशी परिवार को अपने सपनों का घर बनाने के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार को ट्यून करना ना भूलें।

getmovieinfo.com

Related posts