मलाइका अरोड़ा का स्टाइलिश फोटो शूट हुआ वायरल इंस्टाग्राम पर

शहज़ाद अहमद 

इस उम्र मे भी सबसे फिट अभिनेत्री है मलाइका अरोड़ा

लोगो को अपने फूटोशूट से हमेशा इनसपिरे प्रेरित करती है

बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी फोटो और वीडियो को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा अपने अंदाज़ को लेकर सोशल मीडिया में चर्चित रहती  हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने फोटोशूट कराया है, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटो में मलाइका का ग्लैमरस अंदाज देखकर कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएगा. मलाइका अरोड़ा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है, जिसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. 

मलाइका अरोड़ा  ने अपनी फोटो में येलो कलर का कोट पहना है, इसके साथ ही उन्होंने नेवी ब्लू कलर की पेंट पहनी हुई है. इस आउटफिट में उनका लुक लाजवाब लग रहा है. फोटो में एक्ट्रेस के पोज और उनका अंदाज देखकर फैंस उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं.

बता दें कि मलाइका अरोड़ा इन दिनों एमटीवी पर आने वाले शो ‘सुपरमॉडल ऑफ द ईयर’  जज कर रही हैं. इस शो में भी मलाइका का अंदाज देखने लायक होता है.शो से इतर मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है.

Getmovieinfo.com

Tags malaika arora, photoshoot,hot , stylishphootoshoot , super model of the year , arjun kapoor , mtv

Related posts