जेठालाल ने जमीन बेचने से किया इंकार, पर सुंदरलाल कर चुके सौदा

@shahzadahmed

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में जेठालाल के गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स बचाने की आखरी उम्मीद पर पानी फिर गया है

जेठालाल अपनी पुश्तैनी जमीन बेचकर अपनी दुकान बचाने वाले थे।वह सुंदरलाल से बात कर जमीन का सौदा भी तय कर लेते है।उन्हें लगता है बापूजी का जमीन बेचने का सुझाव गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स पर आया हुआ आर्थिक संकट दूर करेगा।

इसी राहत में जेठालाल शांति और सुकून से सोने चले जाते है| लेकिन सपने में अपने दादाजी को अचानक देख जेठालाल चौंक जाते है।वह जेठालाल से गड़ा परिवार की पुश्तैनी जमीन के बारे में बातचीत करते है।बातों में दादाजी जेठालाल को कुछ ऐसी बात बताते है कि वह सुनकर जेठालाल का मन बेचैन हो जाता है| वही दूसरी ओर सुंदरलाल ने जमीन का सौदा पक्का कर दिया है।

आखिरकार क्या होगा पूर्वजों के इस जमीन का रहस्य जिससे जेठालाल की नींद उड़ गयी है ? क्या सुंदरलाल ने जमीन का सौदा पक्का कर एडवांस ले लिया है। जेठालाल की जीवन की मुसीबतें ख़त्म होने का नाम न ले रही। कैसे निकलेंगे आखिकार जेठालाल इन सब परेशानियों से बाहर यह देखना काफी रोमांचक हो चूका है।क्या होगा आगे जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

#sabtv #tvshow #taarakmehtakaooltahchashmah
#entertainment

Related posts