क्या ऋत्विक धनजानी और त्रिधा चौधरी अरेंज मैरिज के लिए अनुकूल हैं? यह जानने के लिए-उनकी आगामी शॉर्ट फिल्म ‘अरेंज्ड’ देखें, जिसे आप अमेज़ॅन मिनी-टीवी पर मुफ्त में स्ट्रीम कर सकते हैं

रितेश मेनन द्वारा निर्देशित, इस शॉर्ट फिल्म में लोकप्रिय अभिनेता ऋत्विक धनजानी और त्रिधा चौधरी मुख्य भूमिकाओं में हैं

टेर्रिब्ली टायनी टेल्स द्वारा निर्मित इस शॉर्ट फिल्म का प्रीमियर 25 मार्च को विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनी-टीवी के शॉपिंग ऐप पर होगा

अरेंज मैरिज में कौन से स्टेप्स होते हैं? बायो के आधार पर अपने साथी को शॉर्टलिस्ट करना-क्या आपके होने वाला जीवन-साथी आर्थिक रूप से सक्षम है, या क्या उसके पास कोई सीक्रेट है जो आपके भविष्य को प्रभावित कर सकता है? अमेज़ॅन मिनी-टीवी ने आज अपनी आगामी शॉर्ट फिल्म,’अरेंज्ड’ के प्रीमियर की घोषणा की। टेर्रिब्ली टायनी टेल्स द्वारा निर्मित यह शॉर्ट फिल्म रितेश मेनन द्वारा निर्देशित है और ऋत्विक धनजानी और त्रिधा चौधरी  जैसे दिग्गज कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का प्रीमियर 25 मार्च को विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनी टीवी के शॉपिंग एप पर मुफ्त में स्ट्रीम होगा।

‘अरेंज्ड’ ऋचा (त्रिधा चौधरी) और तरुण (ऋत्विक धनजानी) की एक जोड़नेवाली कहानी है, जो अपने माता-पिता की मौजूदगी में यह पता लगाने के लिए मिलते हैं कि क्या वे अरेंज मैरिज के लिए अनुकूल हैं। बातचीत के दौरान, वे दोनों एक-दूसरे के बारे में नई चीजें खोजते हैं जो नॉर्मल से काफी दूर हैं। क्या  इस नई जानकारी से दोनों जुड़ेंगे या उन्हें झटका लगेगा? ‘अरेंज्ड’ ऐसे युवा भावी जोड़ों के जीवन पर प्रकाश डालता है, जो कुछ बाधाओं और अनिश्चितताओं के बीच अपना रास्ता खोजते हैं।

अमेज़ॅन एडवरटाइजिंग के हेड, गिरीश प्रभु ने कहा -“अमेज़ॅन मिनी-टीवी में, हम हमेशा कस्टमर को ध्यान में रखते हुए,दर्शकों के लिए ताजा, आकर्षक और संबंधित कंटेंट लाने की कोशिश करते हैं। ‘अरेंज्ड’ एक अनूठी और दिल को छू लेने वाली शॉर्ट  फिल्म है, जो अरेंज मैरिज पर एक दिलचस्प दृश्य साझा करती है। भारत भर में अमेज़ॅन के कस्टमर अमेज़ॅन के शॉपिंग ऐप पर मुफ्त में आनंद ले सकेंगे।”
TTT के फाउंडर और CEO ,अनुज गोसालिया ने कहा -“अरेंज्ड- एक अनूठा और प्रगतिशील रूप दर्शाता है कि, कैसे भारत में युवा वयस्क एक अरेंज मैरिज में अपने भावी जीवनसाथी का चयन करते हैं। यह शॉर्ट  फिल्म TTT के लिए विशेष है और दर्शकों के दिलों को छूने वाली और उनका मनोरंजन करने वाली व्यक्तिगत और संबंधित कहानियों को बताने की परंपरा को आगे बढाती है। ‘अरेंज्ड’ एक छोटा रत्न है जिसमे ऋत्विक और त्रिधा की पावरहाउस टैलेंट के साथ, रितेश मेनन का चतुर निर्देशन भी है। हम अमेज़ॅन मिनी-टीवी के साथ इस कोलैबोरेशन के बारे में बहुत उत्साहित हैं जो हमें व्यापक पहुंच प्रदान करेगा और यह सुनिश्चित करेगा कि देश के सभी हिस्सों से सैकड़ों और लाखों भारतीय इस शॉर्ट फिल्म का मुफ्त में आनंद ले सकें।”

getmovieinfo.com

Related posts