इस बार क्या आप हैं दावेदार? सोनी टीवी के इंडियन आइडल के ऑडिशन पहुंचे अपने अंतिम पड़ाव दिल्ली!

दिल्ली में 31 जुलाई 2022 को हो रहे हैं ऑडिशंस

दिल्ली,सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो इंडियन आइडल भारतीय टेलीविजन के सबसे प्रतिष्ठित और सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सिंगिंग रियलिटी शोज़ में से एक है, जिसने कई महत्वाकांक्षी गायकों को एक राष्ट्रीय मंच दिया। 2004 में प्रीमियर हुए इस शो ने देश को कई अद्भुत आवाजें दी हैं, जिनमें सलमान अली (सीज़न 10 के विजेता), सनी हिंदुस्तानी (सीज़न 11 के विजेता), और सीज़न 12 के सबसे हालिया विजेता, पवनदीप राजन शामिल हैं, जिन्होंने अपनी मधुर आवाजों से पूरे देश में धूम मचा दी। 8 जुलाई से शुरू हुआ इंडियन आइडल फीवर जयपुर, भुवनेश्वर, गुवाहाटी, पटना, कोलकाता, इंदौर, लखनऊ, मुंबई, चंडीगढ़ और देहरादून जैसे शहरों में गया और अब अपने अंतिम पड़ाव – दिल्ली आ पहुंचा है!

दिल्ली के ऑडिशंस 31 जुलाई को त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, गेट नंबर – 3 बी, त्यागराज नगर, आईएनए के पास, नई दिल्ली – 110003 में सुबह 8 बजे से होने जा रहे हैं। देश के अलग-अलग शहरों में व्यापक रूप से ऑडिशन करने के बाद अब इस बहु प्रतीक्षित सिंगिंग रियलिटी शो का ऑडिशन चरण समाप्त होने जा रहा है। ऐसे में इंडियन आइडल का यह मंच सभी युवा, जोशीले, उत्साही और प्रतिभाशाली गायकों को आवाज़ दे रहा है कि वे दिल्ली पहुंचकर अगले दावेदार बनने के लिए अपना हुनर दिखाएं।

ऑडिशन के बारे में बताते हुए इंडियन आइडल – सीज़न 12 के विजेता पवनदीप राजन ने कहा , “10 शहरों में सफलतापूर्वक ऑडिशन आयोजित करने के बाद, इंडियन आइडल के ऑडिशन अब देश की राजधानी और देश के दिल यानी दिल्ली में अपने अंतिम पड़ाव पर आ गए हैं! मुझे वाकई ये देखने का इंतजार है कि इस शहर में क्या होने वाला है। कई उभरते गायकों ने इंडियन आइडल सीज़न 13 के लिए अपनी किस्मत आजमाई है, और मुझे यकीन है कि इनमें से काबिल प्रतिभागी मंच तक जरूर पहुंचेंगे! आज मुझे जो शोहरत और संगीत का सारा ज्ञान मिला है, वो इंडियन आइडल की वजह से है और मैं हमेशा इस मंच का आभारी रहूंगा। मैं सभी से अपील करता हूं कि कृपया 31 जुलाई को दिल्ली में ऑडिशन के लिए जाएं, क्योंकि आप भी अगले दावेदार हो सकते हैं।”

इस सीज़न के होस्ट आदित्य नारायण ने एक प्रेरणादायक संदेश देते हुए कहा, “इंडियन आइडल एक प्रतिष्ठित शो है, जिसकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है! यह मंच अपने साथ देश भर की कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं को लाता है। इंडियन आइडल हर उस टैलेंट के लिए गेम चेंजर रहा है, जिन्होंने इस शो में भाग लिया है, इसलिए, मैं सभी से आग्रह करता हूं कि कृपया 31 जुलाई को दिल्ली में ऑडिशन के लिए जाएं, क्योंकि आप भी अगले दावेदार बन सकते हैं।”

इस बार, क्या आप हैं #आइडल के दावेदार? तो ऑडिशन में जरूर भाग लीजिए और देश के अगले इंडियन आइडल बनने के लिए तैयार हो जाइए!

getmovieinfo.com

Related posts