ऋतिक रोशन और सैफ अली खान ने विक्रम वेधा का दिल्ली, गुरुग्राम में किया प्रमोशन

जाने माने अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान मंगलवार को दिल्ली और गुरुग्राम में अपनी आने वाली फिल्म विक्रम वेधा को प्रमोट करने के लिए पहली बार एक साथ नज़र आये। उनके साथ फिल्म के निर्देशक पुष्कर और गायत्री भी थे | इस शुक्रवार 30 सितम्बर को फिल्म सिनेमा घरो में रिलीज़ के लिए तैयार है, इसी के चलते, टीम विक्रम वेधा ने गुरुग्राम के एसजीटी विश्वविद्यालय के मंच पर फिल्म को प्रमोट किया और वहां के स्टूडेंट्स से बातचीत की और समय बिताया |

Radhika Apte to grace Sony TV’s ‘The Kapil Sharma Show’ for Vikram Vedha

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान ने मंच पर थीम गीत ‘बंदे’ पर धमाकेदार एंट्री की, जिससे दर्शकों को विक्रम और वेधा के बीच आमने-सामने केमिस्ट्री की एक झलक देखने को मिली। अभिनेताओं ने दर्शकों की भीड़ का अभिवादन करते हुए उन्हें गले से लगा लिया और दर्शकों ने भी उनकी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री देखकर अपनी ख़ुशी जाहिर की |

अब तक फिल्म के प्रमोशन के लिए ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अलग-अलग प्रचार कर रहे थे, यह पहली बार है जब दोनों कलाकार एक ही मंच पर एक साथ आए।

विक्रम वेधा पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित है। फ़िल्म एक एक्शन-थ्रिलर है जिसमें एक सख्त पुलिस वाले विक्रम (सैफ अली खान) और एक खूंखार गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) के बीच आमना-सामना होता है। फिल्म ‘अच्छे और बुरे के बीच, जो आप चुनते हैं, वह आपको परिभाषित करता है’ को रेखांकित करता है।

विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज और एक YNOT स्टूडियो प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस. शशिकांत और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। विक्रम वेधा 30 सितंबर 2022 को वैश्विक स्तर पर बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

getmovieinfo.com

Related posts