21 अक्टूबर 2022 को नंदामुरी कल्याण राम अभिनीत फिल्म ‘बिम्बिसार’ के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की घोषणा

मल्लीदी वशिष्ठ द्वारा लिखित और निर्देशित, फैंटेसी-एक्शन फिल्म ZEE5 पर 5 भाषाओं में स्ट्रीम करने के लिए है पूरी तरह तैयार

भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 ने ‘बिम्बिसार’ के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की। एन.टी.आर आर्ट्स द्वारा निर्मित और लोगों के सामने पहली बार आने वाले मल्लीदी वशिष्ठ द्वारा लिखित और निर्देशित, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित तेलुगु फिल्म सितारों में नंदमुरी कल्याण राम, कैथरीन ट्रसा, संयुक्त मेनन, प्रकाश राज मुख्य भूमिकाओं में हैं और वरीना हुसैन, वेनेला किशोर, श्रीनिवास रेड्डी, ब्रह्माजी, साई किरण, अयप्पा पी शर्मा और अन्य सहायक भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 21 अक्टूबर 2022 से ZEE5 पर तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में उपलब्ध होगी।

फिल्म की शुरुआत 500 ईसा पूर्व में होती है जब बिम्बिसार (कल्याण राम) त्रिगर्तला साम्राज्य का सम्राट होता है। एक नीच अहंकारी, जिसकी हिंसक हरकतों की कोई सीमा नहीं है। हालाँकि, उसकी अहंकार यात्रा तब समाप्त हो जाती है जब उसका निर्वासित जुड़वां भाई देवदत्त उस पर घात लगाकर हमला करता है और उसे – एक जादुई दर्पण के माध्यम से – वर्तमान दुनिया में भेज देता है। क्या होता है जब यह सत्तावादी राजा एक आधुनिक दुनिया में एक सूट पहने हुए अमीर आदमी के रूप में पुनर्जन्म लेता है? बिम्बिसार का आगमन सुब्रमण्य शास्त्री (विवान भटेना) और भगवान केतु (अयप्पा पी शर्मा) के पक्ष में है, जिनकी निगाहें धन्वंतरी नामक एक आयुर्वेद पुस्तक पर टिकी हैं, जो बिम्बिसार के खजाने की तिजोरी में सुरक्षित रूप से बंद है, जिसे केवल वह ही खोल सकता है।

फिल्म के लगभग हर फ्रेम में भव्यता और क्रूरता के साथ, बिम्बिसार को अडिग एक्शन, अपने आकर्षक कैमरा वर्क और प्रभावशाली विसुअल इफ़ेक्ट से बढ़ाया गया है। फिल्म निश्चित रूप से सिनेमा के सामाजिक-फैंटेसी प्रेमियों को प्रभावित करने के लिए है जो पैमाने, ऐतिहासिक पात्रों और वीएफएक्स को पसंद करते हैं।

ZEE5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा, “विक्रांत रोना, कैप्टन और कार्तिकेय 2 की सफलता के बाद, हम ZEE5 पर एक और बॉक्स ऑफिस ब्लॉकबस्टर, बिम्बिसार का प्रीमियर करने के लिए उत्साहित हैं। एक उपभोक्ता के पहली पसंद के रूप में, हम ZEE5 पर क्वालिटी और मनोरंजक सिनेमा का आनंद लेने वाले व्यापक दर्शकों के लिए अलग अलग भाषाओं में सुपरहिट फिल्में लाकर रोमांचित हैं। बिम्बिसार, पौराणिक कथाओं, कल्पना और एक्शन का एक अनूठा मिश्रण होने के कारण, आश्चर्यजनक दृश्यों और इतिहास के स्पर्श के साथ एक करामाती फिल्म है। हमें विश्वास है कि अच्छे कंटेंट के लिए उनकी बढ़ती भूख को देखते हुए”।यह फिल्म हमारे दर्शकों को पसंद आएगी,

नंदामुरी कल्याण राम ने कहा, “बिम्बिसार के लिए अब तक हमें दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया से मैं बेहद रोमांचित हूं, और मैं ZEE5 पर इसके वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर का इंतजार कर रहा हूं। जिन लोगों ने इसे अभी तक नहीं देखा है, उनके लिए बिम्बिसार एक आकर्षक और आश्चर्यजनक दुनिया का हिस्सा बनने का एक अवसर है।”

निर्देशक, मल्लीदी वशिष्ठ ने कहा, “फिल्म को सिनेमा प्रेमियों, आलोचकों और कल्याण राम के प्रशंसकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है और एक नवोदित निर्देशक के रूप में, मैं इससे अधिक और क्या माँग सकता हूँ? बिम्बिसार कल्पनाओं के लिए मेरे प्यार और ऐतिहासिक पात्रों और कहानियों के प्रति मेरे आकर्षण का एक उत्पाद है और मुझे खुशी है कि इस अनूठी साजिश ने देश भर में इतने सारे लोगों को लुभाया और मनोरंजन किया। और अब ZEE5 पर अपने वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर के साथ, मुझे यकीन है कि यह दुनिया भर में अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचेगा और इस आश्चर्य के प्रशंसक आधार को बढ़ाने में हमारी मदद करेगा।

getmovieinfo.com

Related posts