हाउस ऑफ उल्टा चश्मा प्ले का नया गेम ‘भिडे स्कूटर रेस’ लॉन्च किया गया है जो नए रेसिंग गेम्स में टॉप 3 पर ट्रेंड कर रहा है

नीला मीडियाटेक; नीला फिल्म प्रोडक्शंस की गेमिंग और एनिमेशन ब्रान्च, ‘रन जेठा रन’ की सफल रिलीज के बाद अपने नए गेम ‘भिडे स्कूटर रेस’ के लॉन्च की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रही है। इस गेम ने पहले से ही बड़ी संख्या में फॉलोअर्स बटोर लिए हैं और वर्तमान में टॉप 3 नए रेसिंग गेम्स में ट्रेंड कर रहा है।

‘भिडे स्कूटर रेस’ एक रोमांचकारी और रोमांचक खेल है जो खिलाड़ियों को एक साहसिक यात्रा पर ले जाता है। यह गेम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के  लोकप्रिय किरदार ‘भिडे’ पर आधारित है, जिसमे खिलाड़ियों को रोडमैप के माध्यम से अपने आइकॉनिक स्कूटर की सवारी करने, सिक्के एकत्र करने और रास्ते में आने वाली बाधाओं से बचने का मौका मिलता है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के क्रिएटर और निर्माता असित कुमार मोदी ने कहते है,  “हम ‘भिडे स्कूटर रेस’ को लॉन्च करने के लिए रोमांचित हैं और इसे पहले ही अविश्वसनीय प्रतिक्रिया मिल चुकी देख रहे हैं। एक कंपनी के रूप में, हम हमेशा अपने दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए नए-नए तरीकों की तलाश में रहते हैं, और ये गेम इसका सटीक उदाहरण हैं। यह शो के प्रशंसकों के लिए भिडे के चरित्र के साथ बातचीत करने का एक मजेदार और रोमांचक तरीका है। नया रास्ता।”

गेम को विशेषज्ञ गेम डेवलपर्स और डिजाइनरों की एक टीम द्वारा विकसित किया गया है, यह सुनिश्चित करते हुए कि यह उच्चतम गुणवत्ता का है और खिलाड़ियों के लिए एक शानदार गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। यह एंड्रॉइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है, और खेलने के लिए स्वतंत्र है।

“हम मानते हैं कि ‘भिडे स्कूटर रेस’ में भारत में सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक बनने की क्षमता है, हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि खिलाड़ी खेल के प्रति कैसी प्रतिक्रिया देते हैं और सभी उम्र के हमारे दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होने वाली नवीन सामग्री बनाने के लिए तत्पर हैं,” असित कुमार मोदी ने  कहा |

‘भिडे स्कूटर रेस’ के बारे में अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर टैप करके गेम डाउनलोड करें

Getmovieinfo.com

Related posts