सोनी सब के शो बालवीर रिटर्न्स में पवित्रा पुनिया ने तिमनासा के रूप में शानदार वापसी की

@shahzadahmed
भारतीय टेलीविज़न पर सबसे ज़्यादा डरावनी खलनायिका- तिमनासा सोनी सब के शो ‘बालवीर रिटर्न्स’ में अपनी भयंकर वापसी करने के लिए बिलकुल तैयार है

दरअसल बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री पवित्रा पूनिया की भयरानी तिमनासा के रूप में एक बार फिर से एंट्री हो चुकी है, जो पहले से ही पेचीदा कहानी को और भी ज़्यादा गंभीर बनाने वाली है। पवित्रा को शक्तिशाली और अपना बदला लेने वाली तिमनासा के रूप में  एनर्जी से भरपूर और डरा देने वाली इस भूमिका के लिए बहुत सरहाना और प्‍यार मिला है। दर्शकों को जल्‍द ही पता चलेगा कि शो में तिमनासा को क्‍या काम मिला है।

तिमनासा रोमांचक मोड़ के बीच इस शो में एंट्री कर रही हैं क्योंकि रे(शोएब अली) बालवीर को हराने के लिए अपनी एक टीम तैयार कर रहा है। तिमनासा की एंट्री उसके पुराने साथी भयमार(आदित्य रणविजय)जोकि रे के साथ है, उसके लिए ख़ुशी का पल होगा, वह अपने इस सफर को शुरू करने से पहले पुराने समय में जाता है और तिमनासा को वापस लेकर आता है।

काल लोक की रानी इस शो में वापसी करके और फिर से उस किरदार को निभाकर बहुत खुश है जो उनके दिल के बहुत करीब है। इस बारे में बात करते हुए पवित्र ने कहा, “तिमनासा अब तक का मेरा सबसे ज़्यादा प्रभावशाली किरदार है। मैंने पूरी तरह से उस भूमिका का आनंद लिया है। अपने तकनीशियन दल के सदस्‍यों और कलाकारों के पास वापस आकर अच्छा लग रहा है, और मेरी वापसी पर सभी की प्रतिक्रिया देखकर मैं बहुत ही खुश हूं। हालांकि वापस लौटकर मेरी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था, लेकिन मैं कैमरा के सामने आकर थोड़ी नर्वस भी थी। 100 दिनों से ज़्यादा का समय हो चुका है कि मैंने उन जादुई शब्दों को नहीं सुना है- लाइट्स, कैमरा और  ऐक्शन।”

बालवीर रिटर्न्स में वो किस चीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हैं इस बारे में बात करते हुए पवित्रा पुनिया ने कहा, “मेरे पूरे कॅरियर में तिमनासा मेरे पसंदीदा किरदारों में से एक है। तिमनासा को जो चीज़ हर विलेन से बिलकुल अलग बनाती है वो है उसकी निर्दयता और उसकी भव्य आभा। आप इस किरदार को गड़बड़ी मचाने के लिए ज़रूर नापसंद करेंगे, लेकिन इसके साथ ही आप उसकी मौजूदगी को समझने और प्यार करने से खुद को नहीं रोक सकते। क्योंकि अब वो वापस लौट चुकी है, तो वह अब केवल बालवीर के साथ अपनी लड़ाई को आगे बढ़ाएगी। मैं अपने सह-कलाकारों के साथ लगातार यादों को ताज़ा करने और नए कलाकारों को जानने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूं। मेरे सभी प्रशंसकों और दर्शकों का इंतज़ार अब खत्म हुआ, क्योंकि तिमनासा वापस लौट चुकी है, और अब वो पहले से कई अधिक निर्दयी हो चुकी है। तो हमारे साथ बनें रहें।”

Getmovieinfo.com

#sabtv #show #baalveerreturns #comeback #timnasa #pavitrapunia

Related posts