सुम्बुल तौकीर ने मुनव्वर फारुकी को समर्थन देते हुए कहा, “मुझे दुख होता है कि एक शो में किसी व्यक्ति की निजी जिंदगी को कैसे घसीटा जाता है।”

मुनव्वर फारुकी बिग बॉस के घर में चर्चा में हैं, उन्होंने आने के बाद से ही सभी का दिल जीत लिया है। जैसे-जैसे शो फाइनल के करीब पहुंच रहा है, दुनिया भर से प्रशंसक मुनव्वर के साथ खड़े हो रहे हैं और रचनात्मक और हार्दिक तरीकों से अपना समर्थन दिखा रहे हैं।

समर्थन का दायरा केवल प्रशंसकों तक ही सीमित नहीं है। मुनव्वर के उद्योग मित्र और परिवार भी उनके समर्थन में मजबूती से खड़े होकर सुर में शामिल हो गए हैं। एमसी स्टेन, प्रिंस नरूला, एली गोनी, राजीव अदतिया, युविका चौधरी और कई अन्य प्रसिद्ध हस्तियों ने अपना समर्थन व्यक्त किया है और मुनव्वर की जीत के लिए सक्रिय रूप से समर्थन कर रहे हैं।
और अब हाल ही में सपोर्ट में आने वाली नई सेलिब्रिटी एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सुम्बुल तौकीर हैं।

सुंबुल जो बिग बॉस सीजन 16 में थीं, उन्होंने मुनव्वर के लिए अपना समर्थन साझा करने के लिए अपने ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने एक ट्वीट पोस्ट करते हुए कहा, ”इस सीज़न की कुछ क्लिप देखने के बाद, मुझे दुख होता है कि कैसे एक व्यक्ति के निजी जीवन को एक शो में खींचा जाता है जो पूरी तरह से अलग-अलग दृष्टिकोणों पर आधारित है.. गेम या शो का इससे कोई लेना-देना नहीं होना चाहिए घर के बाहर इंसान की जिंदगी… #bb17 #मुनव्वरफारूकी”

जैसे-जैसे शो फाइनल के करीब है, यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि घर के अंदर मुनव्वर का सफर आगे क्या होगा।

Getmovieinfo.com

Related posts