सारेगामापा कंटेस्टेंट नीलांजना रे अपनी मधुर परफाॅमेर्ंस के साथ लाए हिमेश रेशमिया की आंखों में आंसू

पिछले 25 सालों की शानदार विरासत के साथ ज़ी टीवी के शो ‘सारेगामापा‘ ने श्रेया घोषाल, कुणाल गांजावाला, कमाल खान, अमानत अली, राजा हसन, संजीवनी और बेला शेंडे जैसे संगीत के कई अनमोल रत्नों की खोज की है। पिछले साल सारेगामापा लिटिल चैंप्स की शानदार सफलता के बाद ज़ी टीवी अपने सबसे प्रतिष्ठित और सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा के साथ लौट आया है, जो आज भी संगीत प्रेमियों के दिलों में बसता है।

इस शो का नया सीज़न देश के उभरते गायकों के लिए अवसरों की बहार लेकर आया है। देश के उभरते गायकों को अपना टैलेंट दिखाने, अपना हुनर संवारने और संगीत की दुनिया में एक सुनहरा करियर बनाने का मौका देने आए हैं शो के जज हिमेश रेशमिया, विशाल ददलानी और शंकर महादेवन, जिन्होंने एक बार फिर जजों की सीट पर वापसी की है। इसके अलावा चामिंर्ग सिंगर एवं एंकर आदित्य नारायण इस नए सीज़न के होस्ट बने हैं।

देश के सबसे बेहतरीन टैलेंट को खोजने और उन्हें पेश करने की हसरत लिए सारेगामापा ने हाल ही में ऑडिशन का चरण समाप्त किया और इस शो के ग्रैंड प्रीमियर के लिए टाॅप 16 कंटेस्टेंट्स को चुना। हर कंटेस्टेंट ने जजों के द्वारा कंपोज़ किए गए कुछ सुरीले गाने गाकर उन सभी को बेहद प्रभावित किया। जहां हर कंटेस्टेंट ने जोरदार परफाॅमेर्ंस दी, वहीं पश्चिम बंगाल के नीलांजना रे ने अपनी बेमिसाल आवाज़ से उनका दिल जीत लिया।

इस यंग कंटेस्टेंट ने बड़ी खूबसूरती से हिमेश रेशमिया द्वारा कंपोज़ किया गया गाना ‘अपने तो अपने होते हैं‘ पेश किया और इस दौरान मंच पर बैकग्राउंड में जजों के फैमिली फोटो मोंटाज चल रहे थे। इससे उनकी आवाज में भी निखार आया और वो दशर्कों में दिलचस्पी जगा रहे थे। नीलांजना की मधुर आवाज सुनने और उनके पिता के साथ उनकी फोटोज़ देखने के बाद जज हिमेश रेशमिया की आंखों में आंसू आ गए और वो कुछ भी नहीं बोल पाए क्योंकि उन्हें भी अपने पिता की याद आ गई थी।

हिमेश रेशमिया ने कहा, ‘‘जब भी मैं अपने पिता का फोटो देखता हूं तो मैं उनकी बढ़ती उम्र को लेकर बहुत चिंतित हो जाता हूं। वो बहुत फिट हैं और हम साथ में बहुत मस्ती करते हैं लेकिन वो हर दिन डॉक्टर के पास चेकअप कराने के लिए भी जाते हैं।‘‘ सेहत को लेकर अपने पिता के जरूरत से ज्यादा सतकर् होने को लेकर उन्होंने कहा, ‘‘कई बार मैं चिढ़ जाता हूं और उनसे कहता हूं कि जब उन्हें कोई समस्या नहीं है तो खुद को लेकर इतना नेगेटिव क्यों सोचते हैं। लेकिन फिर मुझे एहसास आता है कि अपनी बढ़ती हुई उम्र के कारण उनमें किस तरह की असुरक्षाएं और विचार आते होंगे। वैसे वो बहुत अच्छे अच्छी सेहत में है और मुझे उम्मीद है कि उन्हें हमेशा सभी की दुआएं मिलती रहेंगी।‘‘

नीलांजना की परफॉमेंर्स को लेकर हिमेश ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि यह परफॉमेंर्स हम सभी को जोड़ती है। आपने हर सिंगल नोट में बहुत ही शानदार, दिव्य और खूबसूरत प्रस्तुति दी। आप एक बढ़िया सिंगर हैं और इस शो में आपका टैलेंट खुलकर नजर आया।‘‘

जहां नीलांजना की परफॉमेंर्स दिवाली के बाद के एपिसोड की हाइलाइट होगी, वहीं कंटेस्टेंट्स भी टैलेंटेड जजों के कुछ ओरिजिनल ट्रैक्स पर बेमिसाल परफॉमेंर्स देंगे।

getmovieinfo

 

 

Related posts