‘शुभ लाभ-आपके घर में’ के वैभव ने अपनी बेमिसाल पाककला से भंडारे को बर्बाद होने से बचाया

सोनी सब का ‘शुभ लाभ-आपके घर में’ आधुनिक छोटे शहरों के परिवारों पर केन्द्रित अपनी दिलचस्‍प कहानी से दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। इस शो के आगामी एपिसोड्स में दर्शक वैभव (आशय मिश्रा) को अपने असली जुनून को पहचानने और मां लक्ष्‍मी (छवि पांडे) के लिये प्रसाद बनाने के दौरान बेहतरीन पाककला का प्रदर्शन करते देखेंगे।

भंडारे के एक दिन पहले ही सविता (गीतांजलि टिकेकर) को चोट लग जाती है और इसलिये वैभव एवं श्रेया भंडारे का प्रसाद बनाने की पूरी जिम्‍मेदारी लेते हैं। वहीं, दूसरी ओर रूपचंद और प्रीति भंडारे के प्रसाद को बर्बाद करने के लिये लगातार अपनी घटिया चालें चल रहे हैं और इससे उनके लिये मुशिकलें खड़ी हो जाती हैं। खाना खराब हो जाने के बाद वैभव एक स्‍वादिष्‍ट भोजन बनाकर भंडारे को बर्बाद होने से बचाता है। श्रेया (तनिशा मेहता) को वैभव के टैलेंट और कुकिंग के लिये उसके पैशन का अहसास होता है और वह उसे एक शेफ के तौर पर अपना कॅरियर बनाने के लिये कहती है। हालांकि, वैभव के माता-पिता यानी कि निरंजन (नासिर खान) और सविता उसकी इस इच्‍छा के सख्‍त खिलाफ हैं और वैभव को अपना एमबीए पूरा करने के लिये कहते हैं।

क्‍या वैभव, श्रेया की बात मानकर अपने पैशन को अपना कॅरियर बनायेगा? जानने के लिये यह शो देखिये!

वैभव की भूमिका निभा रहे आशय मिश्रा ने कहा, ”इस सीन की शूटिंग करना मजेदार अनुभव था और मुझे ऑन-स्‍क्रीन इसे करने में बहुत मजा आया। वैभव के लिये बेशक कुकिंग को अपना कॅरियर चुनना आसान नहीं है, क्‍योंकि उसके माता-पिता इसके सख्‍त खिलाफ हैं। लेकिन श्रेया उसे लगातार एमबीए के बजाय कुकिंक को अपना कॅरियर चुनने के लिये प्रेरित कर रही है। ऐसे में दर्शकों के लिये यह देखना दिलचस्‍प होगा कि वह वैभव को अपनी बात मानने, अपने माता-पिता से बात करने और अपने दिल की बात सुनने के लिये कैसे राजी करती है।”

getmovieinfo

Related posts