वूट किड्स की एक्शन-एडवेंचर सीरीज़ “ब्लेज़िंग टीम:मास्टर्स ऑफ़ यो क्वोन डू” इंडिया में लाइव

युवा और जिज्ञासु मन की कल्पना शक्ति को बढ़ाते हुए सुपर हीरो हमें फेंटेसी की दुनिया में ले जाते हैं और हमारा दिल जीत लेते हैं। आजकल के समय में यह बिल्कुल सत्य है। वूट किड्स पर नए हाई ऑक्टेन सुपर हीरो सीरीज “ब्लेजिंग टीम्स” के डिजिटल प्रीमियर लांच के द्वारा यह एड्रीनलिन रश और भी ज्यादा बढ़ जाता है – वूट किड्स जो कि इंडिया का एकमात्र मल्टी फॉर्मेट प्लेटफार्म है, जिसे विशेष रूप से बच्चों के लिए बनाया गया है। एक लड़के पर आधारित इस एनिमेशन को प्री-टीन्स ऑडियंस के लिए पेश किया गया है, जिसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दर्शकों ने पसंद किया है। इस शो को चाइना बेस्ड अल्फा ग्रुप एवं एनीमेशन स्टूडियो “गुआंगडोंग अल्फा एनिमेशन एंड कल्चर” ने बनाया है।

अपने नए अवतार में ब्लेजिंग टीम्स सब्सक्राइबर्स को ‘यो क्वोन डू’ की जादुई दुनिया में लेकर जाते हैं, जहां पर मार्शल आर्ट के साथ यो-यो की प्रैक्टिस भी सिखाई जाती है। पार्कर बेट्स, मैडी स्टोन, स्कॉट हार्डी, विल्सन टिश साथ मिलकर रोमांचक कारनामे करते हुए ‘ब्लेजिंग टीम’ बनाते हैं, जिनकी मेंटरिंग बुद्धिमान मास्टर लाओ द्वारा की जाती है। जब डूम्सडे की मिस्ट्री इनके घर, यूनियन सिटी के ऊपर छा जाती है, तब यह सामान्य किशोर अपने अंदर की असाधारण क्षमताओं को जान पाते हैं। परंतु एक शाश्वत प्रश्न अभी भी बना हुआ है – टीन्स से हीरो बने हमारे यह नायक क्या अपने शहर को काले घने अंधकार से बाहर निकाल पाएंगे?

एंटोनी एर्लिगमन, वीपी इंटरनेशनल, मीडिया, टीवी/वीओडी एंड सीपी अल्फा ग्रुप कहते हैं, “हम ‘ब्लेजिंग टीम्स’ में वूट किड्स/वायकॉम18 के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं। वूट किड्स/वायकॉम एक बेहद अद्भुत ब्रांड है, जिसका अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहले से ही अच्छा ट्रैक रिकॉर्ड है तथा एक सक्सेसफुल लॉन्च प्लान के लिए भारतीय बाजार में इसे बेहद व्यापक मार्केटिंग समर्थन प्राप्त होगा।
इस साझेदारी के बारे में वूट किड्स के कंटेंट हेड, आशुतोष पारेख ने कहा, “वूट किड्स पर हम अपने युवा दर्शकों के लिए मनोरंजन की अनलिमिटेड डोज़ लेकर आए हैं।  ‘ब्लेज़िंग टीम: मास्टर्स ऑफ़ यो क्वोन डू’ के साथ हम एक मजबूत वैश्विक कंटेंट रोस्टर बनाने पर फोकस कर रहे हैं जो हमें भारत में फेवरेट कैरेक्टर और एंटरटेनमेंट के लिए वन स्टॉप डेस्टिनेशन के रूप में मजबूती प्रदान करेगा तथा जिससे हम बच्चों का भी मनोरंजन कर सकेंगे, जो कि इस देश के डिजिटलवासी हैं ।

अपने रीइमेजिन अवतार में यह एक्शन एडवेंचर से भरा हुआ एनीमेटेड सीरीज, वास्तव में उम्र की बाधा को पार कर चुका है और कहीं अधिक व्यापक हो चुका है क्योंकि यह युवा दर्शकों को भी आकर्षित करता है तथा उनमें शक्ति और जिम्मेदारी की भावना को उत्पन्न करता है। हमारे उपभोक्ता जिस तरह का कंटेंट देखना चाहते हैं, उस पर हम अंतर्दृष्टि रखते हैं तथा हम बच्चों की बढ़ती हुई मांग को भी पूरा करना चाहते हैं, जिसके लिए प्लेटफार्म पर श्रेष्ठ स्टोरीज एवं बेहतरीन किरदारों को लाना स्वाभाविक है। हमारा उद्देश्य है कि हम इस कैटेगरी में सबसे मजबूत लीडर्स के रूप में स्थापित हो सकें, जिस पर पेरेंट्स और बच्चे दोनों ही भरोसा कर सकें।“

वूट किड्स दुनिया के कुछ सबसे पसंदीदा कैरेक्टर्स का डिजिटल होम है और इसकी सबसे बड़ी ताकत के लिए इसके वीडियो, ऑडियो स्टोरीज, ई-बुक्स तथा इंटरएक्टिव क्विज जिम्मेदार हैं। ऐसे कंटेंट की वजह से ही वूट किड्स अपने ग्राहकों के लिए एक मीनिंग फुल स्क्रीन टाइम लेकर आता है। ‘ब्लेज़िंग टीम: मास्टर्स ऑफ़ यो क्वोन डू’ सीरीज में अपनी मार्शल आर्ट्स तथा यो-यो ट्रिक्स को दिखाते हुए मास्टर्स ‘अच्छाई बनाम बुराई’ का युद्ध लड़ते हैं। इसके शुरुआती 20 एपिसोड हिंदी और अंग्रेजी में हैं। यह शो टीम-वर्क तथा अपनी खुद की सुपर-पावर को ढूंढने की कहानी दिखाता है। वूट किड्स पर 20 नए एपिसोड्स के साथ एक बेहद रोमांचक ‘वॉच एंड विन’ कांटेस्ट भी होगा जो कि 26 जनवरी से वूट किड्स पर लाइव होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके तहत वूट किड्स अपने अत्यधिक लोकप्रिय एक्शन एडवेंचर आधारित टूंस को अपनी विस्तृत लाइब्रेरी में जोड़ता है जो कि इसे माता-पिता तथा बच्चों के लिए एक पसंदीदा विकल्प बनाता है। वायकॉम18 के पास ब्लेजिंग टीम के कंज्यूमर प्रोडक्ट्स का लाइसेंस है तथा इसके उत्पाद और खिलौने पहले से ही बाजार में उपलब्ध हैं और यह कंटेंट पार्टनरशिप बड़े नेटवर्क का हिस्सा बनने के लिए की गई थी।

getinf.dreamhosters.com

Related posts