अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस’ के मौके पर एक्ट्रेस तान्या चटर्जी ने सभी महिलाओं को ‘महिला दिवस’ की शुभकामनाएं दी

@shahzadahmed

हर साल 8 मार्च को पूरी दूनिया में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के रूप में मनाया जाता है

इस दिन को मनाएं जाने के पीछे की वजह महिलाओं को वह सम्मान देना है जिसकी वह हकदार हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस तान्या चटर्जी ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर बताया कि

मैं अपने आस-पास सारी अद्भुत महिलाओं को ‘महिला दिवस’ की शुभकामनाएं देती हूं। मेरी मां मेरे जीवन की सबसे खास महिला हैं और मैं हर रोज ही उनका सम्‍मान करती हूं। मैंने उन्‍हें संघर्ष करते हुए देखा है,आज जो कुछ हूँ अपने माँ के वजह से हूँ मेरी माँ सबसे अच्छी है मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूँ।मैं उन्‍हें ढेर सारी खुशियाँ देना चाहती हूं।सच कहूं तो किसी एक दिन ‘वीमन्‍स डे’ मनाने पर मैं भरोसा नहीं करती। हमें पूरे साल ही महिलाओं का सम्‍मान करना चाहिये और उनकी आजादी का जश्‍न मनाना चाहिये।

हमे किरदार निभाने के लिये हर मुसीबत से लड़ जाते हैं। हमें सपने देखना बंद नहीं करना चाहिये। जीवन मुश्किलों से भरा होता है लेकिन जीत आखिरकार आपकी होती है। मैं अपने सभी फैन्‍स से कहना चाहूंगी कि महिलाओं का सम्‍मान करें। मैं सारी महिलाओं से कहना चाहूंगी कि इस दिन को अच्‍छी तरह मनायें और इस ताज को सिर से गिरने ना दें।

इस दिन पर में कहना चाहूंगी कि मेरे जीवन में जितनी भी महिलाएं हैं मैं उन्‍हें शुभकामनाएं जरूर दूंगी और मेरे जीवन में उनका होना कितना मायने रखता है, उन्‍हें बताऊंगी।अपने सभी महिला फैन्‍स और दर्शकों को कहना चाहूंगी खुद को कभी भी कमजोर ना समझें और हर मुश्किल का डटकर सामना करें। मैं अपनी सभी महिला प्रशसंकों से कहूंगी की दिलेर और होशियार बनें।‘’

Getmovieinfo.com

#internationalwomansday #model #actors #taniyachatterjeee #bollywood #womansdayspecial

Related posts