विपुल शाह की कमांडो को हुए एक दशक: फिल्म ने इंडस्ट्री में एक्शन स्टैंडर्ड को दिया बड़ा मुकाम

एक्शन स्टैंडर्ड को नया आयाम देने वाली विपुल शाह की कमांडो को हुए एक दशक

एक्टर विद्युत जामवाल स्टारर फिल्म मेकर विपुल अमृतलाल शाह की ब्लॉकबस्टर हिट कमांडो: ए वन मैन आर्मी ने आज अपनी रिलीज के 10 साल पूरे कर लिए हैं। और आज इस खास मौके पर इस बात पर चर्चा करना एकमद सही होगा कि कैसे विपुल अमृतलाल शाह ने 10 साल पहले एक्शन सीन्स को एक अलग ही लेवल पर ले गए थे और अब यह सुपरहिट फ्रेंचाइजी ओटीटी पर भी अपना धमाल मचाने के लिए सफलता के साथ आगे बढ़ रही है।

कमांडो: ए वन मैन आर्मी इस एक्शन थ्रिलर सीरीज की पहली किस्त है और फिल्म ने आने वाली हाई ऑक्टेन एक्शन फिल्मों के लिए एक बेंचमार्क को सेट किया है। विद्युत जामवाल, पूजा चोपड़ा, जयदीप अल्हावत अभिनीत यह फिल्म एक भारतीय कमांडो करण की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक महिला को एक लोकल ठग से बचाने में मदद करता है, जो उससे शादी करने के लिए मजबूर करता है। जबकि कमांडो: ए वन मैन आर्मी भारत में बनने वाली पहली और सबसे अधिक कुशल मार्शल आर्ट फिल्म थी, इसने कई फिल्म मेकर्स के लिए इंडियन सिनेमा में और ज्यादा एक्शन और एडवेंचरस सीक्वेंसेज के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए रास्ते खोल दिए है।

कमांडो: ए वन मैन आर्मी को दर्शकों को महसूस करने के लिए भावनाओं के भंवर से भर दिया गया था, एक परफेक्ट पॉपकॉर्न वॉच से लेकर एक जबरदस्त एक्शन एंटरटेनर तक जिसमें रोमांस भी है। विद्युत जामवाल बेहतरीन फॉर्म में हैं, जो फिल्म में अपने काम के साथ पूरा न्याय कर रहे हैं और विपुल अमृत शाह ने भी अपने काम को शानदार तरीके से पूरा किया है। अब कमांडो ओटीटी पर पहली सुपरहिट फ्रेंचाइजी बनने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Getmovieinfo.com

Related posts