‘वागले की दुनिया’ में महिलाओं ने छुपकर बनाई नाइट आउट की योजना,

सोनी सब के शो ने ‘वागले की दुनिया- नयी पीढ़ी नए किस्से’ लगातार अपने दर्शकों को जोड़े रखा है

वागले परिवार के लोगों की जिंदगी में हर दिन रोमांचक टि्वस्‍ट और टर्न की वजह से घटने वाली घटनाएं उन्‍हें टेलीविजन से नजरें नहीं हटाने देता। आगामी एपिसोड्स दर्शकों को एक मनोरंजक सफर पर ले जाने के लिए बिलकुल तैयार है, क्योंकि महिलाएं छुपकर रिसॉर्ट में नाइट आउट करने की योजना बना रही हैं। दर्शकों को गुदगुदा देने वाले ठहाकों के साथ-साथ पार्टी के लिये तैयार हो जाना चाहिए, क्योंकि वागले की दुनिया की महिलाएं उन्‍हें अपने साथ एक मजेदार नाइट आउट में ले जाने वाली हैं।

अपने पतियों  के लगातार नखरों और मांगों से महिलाएं थक चुकी हैं। इस मामले को अपने हाथों में लेते हुए, वंदना(परिवा प्रणति) और उसके दोस्तों ने रिसॉर्ट में जाकर मज़ेदार नाइट आउट करने का फैसला लिया है। उन्‍होंने दिमाग को शांत करने और सुकून के कुछ पल बिताने के लिये सबसे छुपकर यह योजना बनायी है। एक तरफ जहां सभी महिलाएं अपनी इस मुलाकात के लिये उत्साहित हैं,  वहीं अथर्व (शीहान कपाही) उनकी इस योजना के बारे में सुन लेता है और वह इस बारे में सिर्फ राजेश(सुमीत राघवन) को बताता है। राजेश, हर्षद और जोशीपुरा को उनकी पत्नियों की सीक्रेट योजना के बारे में बता देता है। यह जानकर उत्सुकता में आकर, सभी पुरुष अपनी पत्नियों की जासूसी करने का निर्णय लेते हैं सिर्फ ये जानने के लिए कि वो अपने पतियों के बारे में क्या बातें करती हैं। राजेश और दूसरे लोग, उस हॉल में माइक छुपा देते हैं जहां पर पार्टी होनी है। एक तरफ महिलाएं मस्ती करने के लिए तैयार हो रही हैं, वहीं वो इस बात से अनजान हैं कि उनकी ये पार्टी और उनकी बातचीत अब गुप्‍त नहीं रही गयी।

अब आगे क्या होगा? क्या महिलाओं को माइक के बारे में पता चल जाएगा या फिर क्या उनके पति अपने इस प्लान में सफल होंगे?

राजेश वागले की भूमिका निभा रहें सुमित राघवन ने कहा, “ऐसा पहली बार हो रहा है जब शो में महिलाएं अपने पतियों को शामिल किये बिना छुपकर कुछ इस तरह की योजना बना रही हैं। अब यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि राजेश और बाकी  दूसरे पति महिलाओं द्वारा आयोजित इस गुप्‍त नाइट  आउट की योजना पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं। यह एपिसोड आपको गुदगुदाने का वादा करता है और दर्शकों को यह जानने के लिए उत्सुक करेगा कि आगे क्या होगा।”

वंदना वागले की भूमिका निभा रही, परिवा प्रणति ने कहा, “शो में मेरा किरदार बहुत ज़िंदादिल है और यही वजह है कि मुझे यह बहुत पसंद है। ऐसा पहली बार हुआ है जब महिलाओं ने कोई कमान अपने हाथों में लेकर छुपकर कुछ करने की योजना बनाई है। दर्शकों के लिए इस बात का साक्षी बनना वाकई मज़ेदार होगा कि आगे तब क्या होगा जब उनके पतियों को इसके बारे में पता चलेगा। इस पूरे सीक्वेंस की शूटिंग बहुत ही मज़ेदार थी  क्योंकि हम सच में उस उत्साह को महसूस कर रहे थे। मुझे यकीन है कि हमारे दर्शक इन एपिसोड्स को ज़रूर पसंद करेंगे।”

Getmovieinfo.com

Related posts