रश्मिका मंदाना ने ज़ी सिने अवॉर्ड्स 2023 में अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से मंच पर मचाई धूम

भारत का अग्रणी टेलीविजन, मीडिया एवं एंटरटेनमेंट दिग्गज – ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइसेस लिमिटेड बॉलीवुड का सबसे बड़ा महोत्सव यानी ज़ी सिने अवॉर्ड्स लेकर आ रहा है, एक ऐसा शो जिसने अपनी शुरुआत से ही सिनेमा में उत्कृष्टता का जश्न मनाया और कई चमकते सितारों, फिल्म मेकर्स और टेक्नीशियनों के प्रेरणादायक सफर को सम्मानित किया है। दुनिया भर के फैंस इस सबसे बड़ी एंटरटेनमेंट नाइट के गवाह बनेंगे, जब शनिवार 18 मार्च को शाम 7.30 बजे, ज़ी सिनेमा, ज़ी टीवी और ज़ी के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर ‘मारुति सुज़ुकी अरेना प्रेज़ेंट्स ज़ी सिने अवॉर्ड्स 2023‘ का प्रसारण किया जाएगा।

इस मौके पर बॉलीवुड के सबसे चहेते सुपरस्टार्स ने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ माहौल में रंग जमा दिया। असल में रश्मिका मंदाना ने श्रीवल्ली, माइंड ब्लॉक, रंजितामे और सामी सामी जैसे अपने पॉपुलर हिट गानों पर जबर्दस्त डांस पेश करके मंच पर धूम मचा दी। ऐसे में दर्शक भी उनकी पूरी परफॉर्मेंस के दौरान उनके लिए चीयर्स करते नहीं थके! लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं! इस नेशनल क्रश के लिए यह एक खास और यादगार रात थी, जहां उन्हें मारुति सुज़ुकी अरेना प्रेज़ेंट्स ज़ी सिने अवॉर्ड्स 2023 की सितारों से सजी शाम में पहली बार एक सेग्मेंट होस्ट करने का मौका भी मिला।

रश्मिका मंदाना बताती हैं, ‘‘मैं पहली बार ज़ी सिने अवॉर्ड्स में पहुंची थी और इस शो का एक हिस्सा होस्ट करना बड़ा मजेदार था, जहां मैं अपने साथ ढेर सारी यादें और मजेदार पल संजोकर घर लाई। यह वाकई एक खास शाम थी, खासतौर से जहां मुझे दर्शकों से इतना प्यार मिला।‘‘

जहां रश्मिका की जोरदार डांस परफॉर्मेंस आपको मंत्रमुग्ध कर देगी, वहीं आप भी मारुति सुज़ुकी अरेना प्रेज़ेंट्स ज़ी सिने अवॉर्ड्स में इस खूबसूरत एक्ट्रेस को बतौर होस्ट अपनी वन-लाइनर्स और आकर्षण का जलवा बिखेरते देखने के लिए तैयार हो जाइए।

इन सभी धमाकेदार परफॉर्मेंस का मजा लेने के लिए देखिए मारुति सुज़ुकी अरेना प्रेज़ेंट्स ज़ी सिने अवॉर्ड्स, शनिवार 18 मार्च को, ज़ी सिनेमा, ज़ी टीवी और ज़ी के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर।

Getmovieinfo.com

Related posts