मेघा चक्रवर्ती और जिया शंकर ने बताया उस शख्स का नाम, जिनका वो हेयर कट करना चाहती हैं

अक्‍सर कहा जाता है जो सपने देखते हैं वो ही इसे सच करने की हिम्मत रखते हैं। कुछ ऐसी ही कहानी है सोनी सब के अनूठे, हल्‍के-फुलके शो ‘काटेलाल एंड संस’ की। यह दो बहनों गरिमा (मेघा चक्रवर्ती) और सुशीला (जिया शंकर) की एक प्रेरणादायक कहानी है। दोनों बहनों ने अपना सफर तय करते हुए सलून खोलने के सपने को सच कर दिखाया। अपने किरदार को वास्‍तविक दिखाने और अपने अभिनय में जान डालने के लिए दोनों कलाकारों ने हेयर ड्रेसर के हुनर को काफी तराशा है।

गरिमा और सुशीला दोनों बहनें सलून खोलने के अपने सपने को सच करने की राह पर चल पड़ी हैं। मेघा चक्रवर्ती और जिया शंकर इस बारे में बताते हुए कहती हैं, यदि असल जिंदगी में उनका खुद का सलून होगा तो वो किसका हेयर स्टाइल करेंगी। आइये जानें दोनों अभिनेत्रियों ने क्या कहा:

जिया शंकर उर्फ़ सुशीला ने कहा, “शो में सुशीला और गरिमा एक ऐसे मुकाम पर आ गयी हैं,जहां वो सलून खोलने को तैयार हैं। इस शो का हिस्सा बनना और यह  किरदार निभाना मेरे लिए गर्व की बात है। इससे मुझे हेयर ड्रेसर की स्किल सीखने का भी मौका मिला। यदि असल जिंदगी में मेरे पास सलून होता तो मैं अमिताभ बच्‍चन का हेयर स्टाइल करती। उनका हेयर स्टाइल ऐतिहासिक और ट्रेंड सेटर है। भारतीय सिनेमा में कदम रखने से लेकर अभी तक उन्होंने अपना हेयर स्टाइल कभी नहीं बदला। मैं रणवीर सिंह को भी हेयर कट देना चाहूंगी, वे अक्सर अपने लुक्स के साथ नये-नये प्रयोग करते रहते हैं अपनी हुनर का इस्‍तेमाल कर उनके बालों को कुछ नया और फंकी  लुक देना चाहूंगी।”

वहीं, दूसरी तरफ मेघा चक्रवर्ती उर्फ गरिमा अपने परिवार के बिलकुल करीबी और प्यारे सदस्य को हेयर कट देना चाहेंगी। वे कहती हैं ,”गरिमा के किरदार को निभाने के लिए सबसे जरूरी चीज हेयर ड्रेसिंग सीखना था। कुछ महीनों की मेहनत के बाद मेरी इस पर पकड़ बन गयी। मेरा सबसे पहला रियल लाइफ मॉडल मेरा भाई बना। उसे हेयर कट की जरूरत थी और भाई को बहन से बेहतर कौन जान सकता है। यदि कभी किसी सेलेब्रिटी का हेयर कट का मौका मिला तो निश्चित रूप से कार्तिक आर्यन का करूंगी,उन्हें हेयर कट देकर मुझे खुशी होगी।

Getmovieinfo.com

Related posts