मलाइका अरोड़ा के शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ को देखने के लिए बेकरार हैं बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

मलाइका ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर ‘मैंने कहा हां’ का जिक्र करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसने सोशल मीडिया खलबली मच गई। लोगों ने सोचा कि उन्होंने आखिर किस चीज के लिए हां कहा हैं। सबको चौंकाते हुए, उन्होंने एक और पोस्ट शेयर की जिसमें उन्हेंने अपने नए रियलिटी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ के साथ अपने ओटीटी डेब्यू के बारे में बात की। ऐसे में दुनिया भर के फैन्स और दर्शकों की एक्साइटमेंट का लेवल काफी बढ़ गया है क्योंकि उन्होंने इस नए शो के जरिए खूबसूरत मलाइका अरोड़ा की लाइफ को और करीब से जानने का मौका मिलने वाला है।

इसके बाद पूरी इंडस्ट्री ने उन्हें अपने शानदार करियर में एक नए कदम के लिए बेस्ट विसेज दीं और अब, उनकी लाइफ के सबसे स्पेशल पर्सन यानी कि अर्जुन कपूर ने भी उनके के लिए एक उत्साहजनक मैसेज पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने कहा है – ‘इस नए फेज में क्या देखने मिलने वाला है इसके लिए उत्साहित हूं …इंतजार नहीं कर सकता।

वैसे मलाइका और अर्जुन ने निश्चित रूप से प्यार में डूबे हर कपल के लिए एक बेंचमार्क सेट कर दिया हैं। क्योंकि अपने प्यार के लिए इस तरह का सोपर्ट वाकई में एक फेयरी टेल रोमांस की मिशाल है। तो आप सब भी डिज्नी + हॉटस्टार पर ‘मूविंग इन विद मलाइका’ देखने के लिए हो जाइए तैयार।

बता दें, 5 दिसंबर से रिलीज होने वाली इस रोमांचक सीरीज को बानी जे एशिया द्वारा निर्मित किया गया है। इस शो में मलाइका अरोड़ा के दोस्तों और परिवार मेंबर्स भी मेहमान के रूप में शामिल होंगे और उनके राज खोलेंगे।

getinf.dreamhosters.com

Related posts