‘भारत की बेटी’ सायली कांबले बनीं सुपरस्टार सिंगर 2 की कैप्टन

सुपरस्टार सिंगर सीज़न 1 की जबर्दस्त सफलता के बाद सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन बच्चों पर आधारित अपने घरेलू सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ का एक और धमाकेदार सीज़न लेकर आ रहा है। ‘सिंगिंग का कल’ सेलिब्रेट करते हुए सुपरस्टार सिंगर देश भर के कुछ असाधारण नन्हें गायकों को पेश करेगा, जिनमें खास तरह के म्यूज़िकल एक्सप्रेशन्स के साथ-साथ समर्पण और लगन भी है। इन यंग सिंगिंग टैलेंट का हुनर संवारने और उन्हें मार्गदर्शन देने के लिए कैप्टंस का एक पूरा पैनल नियुक्त किया जाएगा। इस पैनल में सुपरस्टार सिंगर 2 की कप्तान के रूप में अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप के साथ इंडियन आइडल सीज़न 12 की फाइनलिस्ट और भारत की बेटी के नाम से मशहूर सायली कांबले भी शामिल होंगी।

अपनी मधुर और सुरीली आवाज के लिए जानी जाने वालीं सायली इंडियन आइडल के पूरे सीज़न में लगातार आगे बढ़ती रहीं और अब वो देश भर की शानदार नन्हीं आवाजों को प्रशिक्षित करने के लिए अपनी सीख और अनुभव का उपयोग करने के लिए तैयार है।

कप्तान बनने को लेकर उत्साहित सायली ने कहा, “गायन मेरी पहचान है। इंडियन आइडल मेरे करियर का शुरुआती बिंदु था और मैं इसका श्रेय इस शो और सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन को देना चाहूंगी, क्योंकि ये मेरे विकास का एक मजबूत स्तंभ रहे हैं। मुझ पर विश्वास जताने और बच्चों के सबसे प्रतिष्ठित सिंगिंग रियलिटी शो में से एक की कप्तान बनने का शानदार अवसर देने के लिए मैं वाकई उनकी आभारी हूं। सुपरस्टार सिंगर सीज़न 1 ने देश के बच्चों की शानदार आवाजों के साथ पूरे देश के दिलों दिमाग पर अमित छाप छोड़ी है और मैं भी इस शो की बहुत बड़ी फैन थी। और, अब ‘सिंगिंग के कल’ की मेंटर बनने का मौका मिलना मेरे लिए एक बेहद खास एहसास है। इंडियन आइडल के अपने सह-प्रतियोगियों के साथ मंच साझा करना इस सफर को और रोमांचक बनाता है, जहां कप्तान के रूप में मेरे साथ पवनदीप राजन, दानिश खान और अरुणिता कांजीलाल शामिल होंगे। मैं उनके साथ इस नए रोमांचक सफर को शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती। साथ ही, मैं प्रतिभाशाली सलमान अली के साथ काम करके बेहद खुश हूं, जिन्होंने मुझे बहुत प्रेरित किया है। मैंने उनका संघर्ष देखा है कि कैसे उन्होंने अपनी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ गायकों में से एक के रूप में खुद को स्थापित किया है। मुझे खुशी है कि मुझे न सिर्फ उनसे प्रतिस्पर्धा करने का बल्कि उनसे सीखने का भी मौका मिला है। मैं छोटे बच्चों को सही दिशा में आगे बढ़ाने और उनके गायन में आत्मविश्वास जगाने के लिए पूरी तरह तैयार हूं।”

सुपरस्टार सिंगर सीजन 2 का प्रसारण 23 अप्रैल, 2022 से रात 8 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होगा!

getinf.dreamhosters.com

Related posts