बोरियत को कहिए अलविदा, HistoryTV18 के साथ चलिए एक मज़ेदार रोड ट्रिप पर

@shahzadahmed

1 सितम्बर से शुरू हो रही डिजिटल ट्रैवल सीरीज़ ‘#RoadTrippinWithRnM’ में प्रसिद्द फूडी और ट्रैवल व्लॉगर रॉकी और मयूर ले चलेंगे आपको राजस्थान के दो हफ़्तों के सफ़र पर

2020 ने हर चीज़ के मायने बदल दिए और खासकर ट्रैवल के क्यूँकि लॉकडाउन ने सभी को घरों में बंद कर दिया। लॉकडाउन और कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग के चलते लोग ट्रैवेल करना  ही भूल गए। अब जब धीरे-धीरे ज़िन्दगी रफ़्तार पकड़ रही है तो ट्रैवल की दुनिया में भी गति आई है। लेकिन महामारी के कारण लोगों के बीच भीड़-भाड़ या बड़े समूहों वाली जगहों पर जाने के डर के चलते रोड ट्रिप का चलन बढ़ रहा है। रोड ट्रिप ट्रैवल की दुनिया के लिए कोई नया शब्द नहीं है, लोग सालों से रोड ट्रिप करते आए हैं लेकिन इस महामारी के बाद रोड ट्रिप करने वालों की संख्या तेज़ी से बढ़ने वाली है। ट्रैवल के इस नए स्वरुप को बढ़ावा देने के उद्देश्य से HistoryTV18 लेकर आ रहा है एक अनोखा डिजिटल सीरीज़ जो लेकर चलेगा आपको राजस्थान के बेहद मज़ेदार सफ़र पर।   #RoadTrippinWithRnM नाम की इस मस्ती भरी सीरीज़ में प्रसिद्द होस्ट रॉकी और मयूर सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर आपको हर दिन ले चलेंगे नई जगहों पर और परिचित कराएँगे नए अनुभवों से।रॉकी सिंह और मयूर शर्मा, भारतीय टेलीविजन के जाने-माने फूड औऱ ट्रैवल व्लॉगर हैं और अपने हँसी-मज़ाक से भरे अनोखे अंदा़ज़ से इन दोनों ने अपने लाखों प्रशंसक बनाए हैं। बचपन के दोस्त जो हमेशा खाने और घूमने-फिरने की नई जगहों की तलाश में अपनी ऊर्जा और बातों से दर्शकों को बाँधने में सफल रहे हैं। अब इस ट्रैवल सीरीज़ में इनकी जोड़ी क्या कमाल करने वाली है ये देखने के लिए आपको इनके और HistoryTV18 के सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स से जुड़ना होगा।’#RoadTrippinWithRnM’ सीरीज़ में  रॉकी और मयूर बिना किसी टू डू लिस्ट के रोज़ निकलेंगे एक रोमांचक सफ़र पर। फिर चाहे खुले मैदान में तंबू गाड़ना हो या किसी सैनीटाईज़्ड होटल में रात बिताना। दो हफ़्तों तक दर्शक रोज़ रॉकी और मयूर के एडवेंचर और अनुभवों को हिस्सा बन सकते हैं। वर्तमान समय के लिए उपयुक्त इस सीरीज़ के बारे में रॉकी कहते हैं “रोड ट्रिप का भारत में सुनहरा भविष्य है और हम बहुत उत्साहित हैं कि इस सीरीज़ के माध्यम से हम दर्शकों के साथ अपने ट्रैवल अनुभव साझा कर सकते हैं।  6 महीनों बाद हम रोड पर निकल रहे हैं और मुझे लगता है ये काफ़ी मस्ती भरा सफ़र होने वाला है ।” उनके ट्रैवल साथी मयूर कहते हैं “हम अपने दर्शकों और प्रशंसकों को इस तरह के पहले ट्रैवल शो पर ले जाने के लिए बहुत रोमांचित हैं, और ये शो पैनडेमिक के बाद ट्रैवल और टूर के लिए नया बेंचमार्क सेट करेगा। यह एक अद्भुत अनुभव होने वाला है।”सीरीज़ का पहला चरण दर्शकों को दिल्ली से नीमराणा होते हुए गुलाबी शहर जयपुर तक ले जाता है। वहां से रॉकी और मयूर दर्शकों को माउंट-आबू, अजमेर और उदयपुर की एक अनोखी रोड ट्रिप पर ले जाएंगे। राजस्थान की संस्कृति, खान-पान और राजस्थान के रेगिस्तान के रंगों के साथ-साथ ये सफ़र दर्शकों को लेकर जाएगा जवाई के चट्टानी इलाकों से लेकर तेंदुए के घनी आबादी वाले क्षेत्र तक। इतना ही नहीं रणथंभौर में टाइगर हैबिटेट, और भरतपुर का पक्षी अभयारण्य भी इस सफ़र के ख़ास हिस्से होंगे।इस रोमांचक यात्रा के प्रत्येक दिन के दौरान, रॉकी और मयूर सोशल मीडिया पर वास्तविक समय में दस व्लॉग्स, शानदार फोटो और लाइव सवाल-जवाब जैसी कई पोस्ट करेंगे। ये पोस्ट HistoryTV18 और रॉकी और मयूर के यूट्यूब, इंस्टाग्राम, और ट्विटर हैंडल पर भी उपलब्ध होंगे, ताकि दर्शकों को दिन के प्लान और स्टॉप्स का पता चल सके।
अविनाश कौल, Managing Director A+E Networks | TV18 and CEO-Broadcast for Network18, कहते हैं, “#RoadTrippinWithRnM के माध्यम से HistoryTV18 ने फिर सिद्ध किया है कि हम अपने दर्शकों से सिर्फ टेलीविज़न सेट के द्वारा नहीं जुड़े हैं बल्कि प्लेटफार्मों के पार हमारा उनके साथ एक प्रगाढ़ सम्बन्ध है। अब जबकि दुनिया फिर से खुलने लगी है, मुझे विश्वास है कि यह सीरीज़ ट्रैवल शो के लिए एक नया बेंचमार्क बन जाएगी।”

Getmovieinfo.com

Tags #historytv18 #show #RoadTrippinWithRnM #entertainment

Related posts