प्राची की जिंदगी का एक बड़ा खुलासा पलटकर रख देगा ‘कुमकुम भाग्य‘ की कहानी

ज़ी टीवी का पॉपुलर फिक्शन शो ‘कुमकुम भाग्य‘ अपनी रोमांचक कहानी और अभि (शबीर अहलुवालिया), प्रज्ञा (सृति झा), रिया (पूजा बनर्जी), आलिया (रेहना पंडित), तनु (लीना जुमानी), रणबीर (कृष्णा कौल) और प्राची (मुग्धा चापेकर) जैसे अपने-से लगने वाले किरदारों के विश्वसनीय चित्रण के साथ दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। जहां इस शो में आ रहे उतार-चढ़ाव दर्शकों में भारी दिलचस्पी जगा रहे हैं, वहीं हाल ही में आए एक महीने के लीप से एक बिल्कुल नए अध्याय की शुरुआत हुई है। लीप के बाद हमने देखा कि कैसे प्राची और रणबीर एक दूसरे से अलग हो चुके हैं और पल्लवी ने रणबीर से रिया से शादी करने को कहा है।

जहां ये शादी सभी को चौंकाने जा रही है, वहीं अब इस शो में दर्शकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज़ आने वाला है। आने वाले एपिसोड्स में प्राची को अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा सच पता चलेगा, जो उसे रणबीर को बताना होगा! असल में वो रिया और रणबीर की शादी रोकने की कोशिश भी करेगी। लेकिन क्या वो समय रहते यह शादी रोक पाएगी और ये बड़ा खुलासा कर पाएगी?

प्राची का रोल निभा रहीं मुग्धा चापेकर बताती हैं, ‘‘इस शो में आया लीप बहुत से उतार-चढ़ाव लेकर आया है और मैं आने वाले ट्रैक को लेकर बेहद उत्साहित हूं, जहां प्राची एक अजीब दुविधा में फंस जाएगी। एक तरफ उसके मां-बाप अब भी कोमा में हैं, जबकि दूसरी तरफ उसकी जिंदगी का प्यार रणबीर उसकी अपनी बहन रिया से शादी कर रहा है, जिसने प्राची की जिंदगी में पहले ही काफी हलचल मचा रखी है। साथ ही उसे अपनी जिंदगी के बारे में एक बड़ा सच पता चलेगा और वो समय पर रणबीर और रिया की शादी रोकने की कोशिश करेगी। जहां प्राची की जिंदगी में इतना कुछ हो रहा है, वहीं वो बहुत-से भावनात्मक उतार-चढ़ाव से गुजरेगी। ऐसे में इस किरदार की भावनाओं को सही ढंग से प्रस्तुत करना वाकई एक चुनौती होगी। मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शकों को यह नया ट्विस्ट पसंद आएगा और उन्हें अपनी सीट से बांधे रखेगा।

जहां यह शो ढेर सारे सरप्राइज़ लेकर आ रहा है, वहीं ये जानना भी दिलचस्प होगा कि क्या प्राची रिया और रणबीर की शादी रोक पाएगी?

getmovieinfo

Related posts